शहनाज गिल बनीं चंडीगढ़ की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही ये बात
शहनाज गिल बनीं चंडीगढ़ की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही ये बात
Share:

देश के सबसे बड़े ओर चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बिस 13 की प्रतियोगी रह चुकी शहनाज गिल हर बीतते दिन के साथ कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। अपने कठोर बदलाव के पश्चात्, शहनाज़ अपनी मासूमियत तथा चुलबुलेपन से फैंस का दिल जीतने में सफल रही हैं। दिल जीतने के बाद, पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर ने 2020 की चंडीगढ़ की सबसे वांछनीय महिला का पुरस्कार जीता है। शहनाज़ गिल ने ट्विटर पर अपने फैंस को एक पोस्ट में उनके अंतहीन समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

शहनाज गिल ने ट्वीट किया, “मुझे चंडीगढ़ की 2020 की सबसे वांछित महिला बनाने के लिए आभार। यह सच में और पूरी तरह से आप सभी के समर्थन की वजह से हुआ है। एक बार फिर बहुत बहुत धन्यवाद।” इस बारे में बात करना कि उसे सबसे वांछनीय महिला क्या बनाती है। शहनाज ने बताया, “मैं असली हूं तथा दुनिया के समक्ष अपना वास्तविक पक्ष पेश करती हूं। लोग वास्तविक लोगों से जुड़ते हैं। मेरी राय में, अद्वितीय व्यक्तित्व एक वांछनीय विशेषता बनाता है। यह वांछनीय है क्योंकि लोग उस शख्स की भांति बनना चाहते हैं।” पिछली बार एक्ट्रेस चौथे स्थान पर थी तथा इस बार शीर्ष पर पहुंच गई।

वही इस बारे में चर्चा करते हुए कि उन्हें सबसे ज्यादा वांछनीय कौन लगता है, शहनाज़ का सिर्फ एक ही नाम था- सिद्धार्थ शुक्ला। उसने कहा, “मेरी राय में सबसे वांछनीय शख्स सिद्धार्थ शुक्ला हैं। विचारशील, वफादार, देखभाल करने वाले, सुरक्षात्मक तथा ईमानदार होने जैसे गुण मुझे एक शख्स में आकर्षित करते हैं तथा मुझे ऐसे शख्स वांछनीय लगते हैं।”

सिद्धार्थ शुक्ला का बड़ा खुलासा, कहा- रियल लाइफ में भी टूटा है मेरा दिल...

आस्था गिल संग अर्जुन बिजलानी ने रीक्रिएट किया ये सॉन्ग, वीडियो शेयर कर बोली अनुष्का- देखो देखो...

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला? अभिनेता ने बताया पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -