PM मोदी ने शेयर किया 'अनुपमा' का वीडियो, बोले- ‘पूरे देश में…’
PM मोदी ने शेयर किया 'अनुपमा' का वीडियो, बोले- ‘पूरे देश में…’
Share:

पीएम मोदी हमेशा भारत में बने सामान को बढ़ावा देते हैं तथा देशवासियों से भी देश में बने प्रोडक्ट्स को उपयोग करने को बोलते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने ‘वोकल फॉर लोकल’ की मुहिम चलाई है। अक्सर त्योहारों के समय वह सभी से वोकल फॉर लोकल बनने के लिए बोलते हैं। हाल ही में रेडियो प्रोग्राम ‘मन की बात’ में भी प्रधानमंत्री मोदी ने वोकल फॉर लोकल पर जोर दिया था। अब टेलीविज़न सीरियल ‘अनुपमा’ में प्रधानमंत्री मोदी की इस मुहीम का प्रभाव देखने को मिला है। जिससे प्रधानमंत्री बहुत खुश दिखाई दिए।

दरअसल, टेलीविज़न सीरियल ‘अनुपमा’ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिवाली की तैयारियों के बीच अनु का परिवार अपने आसपास बने सामान का प्रचार करता नजर आ रहा है। इसके साथ ही अनु सबसे वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा देने के लिए और बनने की अपील करती नजर आ रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने इसका वीडियो ट्विटर पर साझा किया है। वीडियो के साथ प्रधानमंत्री ने लिखा है कि देश में अब Vocal For Local की लहर है।

अनुपमा सीरियल में अनु की भूमिका अदा करने वाली रुपाली गांगूली प्रोमो में दिवाली की तैयारियों में लगी हैं। वह बोलती हैं, “सोशल मीडिया का युग है, जहां हर कोई स्टोरी टेलर है। सोचिए यदि हमने अपने किसी की स्टोरी डाल दी और उसकी जिंदगी एकदम ब्लॉकबस्टर हो जाए,तो कितना अच्छा रहेगा न।” वह जाकर देखती हैं उनके घर में लोकल लाइट लगी है। वह कहती हैं ये कहां से खरीदी है। तत्पश्चात, वह सोशल मीडिया पर लाइट का फोटो साझा करते हुए उसे बनाने वाली मनीषा काकी का नाम मेंशन करती हैं। इसके अतिरिक्त वह अपने ऑनस्क्रीन पति अनुज के कुर्ते की प्रशंसा करती हैं तथा वह भी लोकल होता है। इतना ही नहीं ‘अनुपमा’ के प्रोमो में UPI पेमेंट, डिजिटल इंडिया और मेक इन इंडिया का भी प्रमोशन किया गया है।

क्या मन्नारा चोपड़ा से प्यार करने लगे है मुनव्वर फारुकी? खुद कॉमेडियन ने नेशनल TV पर किया ये खुलासा

तेजस्वी प्रकाश संग रिलेशनशिप पर बोले करण कुंद्रा- 'लाइन क्रॉस नहीं...'

आप नहीं जानते होंगे अंकिता लोखंडे का असली नाम, इस शख्स के कहने पर किया चेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -