क्या मन्नारा चोपड़ा से प्यार करने लगे है मुनव्वर फारुकी? खुद कॉमेडियन ने नेशनल TV पर किया ये खुलासा
क्या मन्नारा चोपड़ा से प्यार करने लगे है मुनव्वर फारुकी? खुद कॉमेडियन ने नेशनल TV पर किया ये खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में पहले दिन से प्यार और रोमांस का माहौल बना हुआ है। ईशा, अभिषेक और समर्थ के साथ मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा के भी जमकर चर्चे हो रहे हैं। मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी अक्सर एक दूसरे संग फ्लर्ट करते हुए दिखाई देते हैं। ऐसे में कई प्रतियोगियों को लगता है कि दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं।

वही अब मुनव्वर ने मन्नारा संग अपने रिश्ते का सच प्रशंसकों को बताया है। दरअसल, ताजा एपिसोड में रिंकू धवन ने पहले मन्नारा से पूछा- तुम दोनों की फ्लर्टिंग चल रही है? इसपर मन्नारा ने कहा- क्या आपको ऐसा लगता है? इसपर रिंकू ने कहा- मुनव्वर, जिस तरह से तुमसे बात करता है, वो बाकियों से अलग है। आगे मन्नारा ने कहा- मैं हर इंसान को कंफर्ट महसूस कराना चाहती हूं। मुझे उसका डिक्शन पसंद है। वो जिस तरह से बात करता है मैं भी उसी तरह से जवाब देती हूं। मन्नारा के बाद रिंकू मुनव्वर से पूछती हैं- तुम मन्नारा के साथ फ्लर्टिंग करते हो या फिर ऐसे ही बस मस्ती-मजाक है?

मुनव्वर बोलते हैं- अट्रैक्शन और फ्लर्टिंग नहीं है। मुझे ये लड़की पसंद है। एक दोस्त के तौर पर पसंद है। दोस्ती है तो थोड़ा मजाक कर लेता हूं। मन्नारा के साथ फॉर ग्रांटेड वाला बॉन्ड बन चुका है। मुझे लगता है कि मैं उसपर चिल्ला सकता हूं तथा वो मुझपर गुस्सा कर सकती है। मुझे पता है जब बिग बॉस खत्म हो जाएगा तो मैं उसे 6 महीने पश्चात् ही मैसेज करूंगा चाय पर मिलने के लिए। तब वो बोलेगी कि वो लंदन, हैदराबाद या तहलका के बाउंसर्स के साथ है। मुनव्वर की बातों पर मन्नारा मजे लेते हुए बोलती हैं- अगर कोई मेरा पीछा करना चाहता है तो मैं रोकूंगी नहीं। मन्नारा और मुनव्वर की क्यूट बॉन्डिंग और छेड़छाड़ प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। 

नेशनल TV पर हुई ऐसी हरकत, देखकर लोगों ने कर दी शो बंद करने की डिमांड

दिवाली पर बिग बॉस के घर में होगा बड़ा धमाका, होगी इन 2 कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लेकर इस हसीना ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -