G20 वर्चुअल समिट में बोले पीएम मोदी- आतंकवाद हम सभी को अस्वीकार्य
G20 वर्चुअल समिट में बोले पीएम मोदी- आतंकवाद हम सभी को अस्वीकार्य
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को जी20 वर्चुअल शिखर सम्मेलन को संबोधित भी किया। उन्होंने इस बारें में बोला है कि आज की दुनिया चुनौतियों से भरी पड़ी है। जिसमे आपसी विश्वास ही है जो हमें बांधता है, एक-दूसरे से जोड़े रखता है। जब मैंने इस वर्चुअल समिट का प्रस्ताव रखा था, तब मुझे पूर्वानुमान नहीं था कि आज की वैश्विक स्थिति कैसी होने वाली है। पश्चिमी एशिया क्षेत्र में अस्थिरता और असुरक्षा की स्थिति हम सब के लिए चिंता का विषय है। 

खबरों का कहना है कि आज हम सभी का एक साथ आना इस बात का प्रतीक है कि हम सभी मुद्दों के प्रति संवेदनशील हैं और इनके समाधान के लिए एक साथ खड़े हैं। PM मोदी ने ये भी बोला है कि हम मानते हैं कि आतंकवाद हम सभी को अस्वीकार्य है। नागरिकों की मौत कहीं भी हों निंदनीय है। 

आज हुए बंधकों की रिहाई के समाचार का हम स्वागत भी करते है। मानवीय सहायता का वक़्त से और निरंतर पहुंचना आवश्यक है। ये सुनिश्चित करना भी जरूरी है कि इस्राइल और हमास की लड़ाई किसी तरह का क्षेत्रीय रूप धारण न करें। हमें उम्मीद है कि सभी बंधकों को जल्द ही रिहा कर दिया जाएगा।

'पंतजलि के खिलाफ 5 साल से प्रोपेगेंडा चल रहा है, मेडिकल माफिया झूठा प्रचार करते हैं...', SC के नोटिस पर बोले बाबा रामदेव

सूटकेस में मिली लड़की की लाश को लेकर हुआ हैरतंअगेज खुलासा, प्रेमी ने ही क़त्ल कर फेंका शव

वर्ल्ड कप से पहले 2 घंटे तक बेहोश रहे थे मोहम्मद शमी, डॉक्टर्स ने कहा था- 'भूल जाओ खेलना', खुद क्रिकेटर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -