PM मोदी ने किए राहुल की खाट पंचायत पर वार
PM मोदी ने किए राहुल की खाट पंचायत पर वार
Share:

मिर्जापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिर्जापुर में आम सभा की। इस दौरान उन्होंने अपार जनसैलाब को संबोधित करते हुए कहा कि बेटा तो बाप के किए हुए कामों को पूरा करता है उन्हें आधा नहीं छोड़ता मगर सीएम अखिलेश यादव ने अपने पिता के इरादों को पूरा नहीं किया यहां पर बरेली और मिर्जापुर के बीच पुल निर्माण की आधारशिला 13 वर्ष पूर्व मुलायम सिंह ने रखी थी। मगर अब तक वह पूरा नहीं हुआ, आखिलेश जी आखिर ये कैसा काम बोलता है।

उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कहा कि उनके अपने नये यार 27 वर्ष यूपी बेहाल से बहुत गले लगते हैं। उन्होंने राहुल गांधी की खाट पंचायत को लेकर कहा कि आपके दोस्त तो खाट सभा करने गए थे लोग खटिया उठाकर ले गए। लोग जानते थे कि उनकी खाट है। उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जवाब देते हुए कहा कि राज्य में बिजली नहीं है इसकी बानगी उनके मित्र ही बताते हैं। जी हां, उन्होंने एक प्रसंग का उल्लेख करते हुए कहा कि खाट सभा के आयोजन में जब राहुल गांधी का हाथ बिजली के तार पर लगा तो पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद ने उन्हें बचने के लिए कहा ऐसे में राहुल ने क्या कहा।

उन्होंने कहा कि आप चिंता न करें यहां पर तार है मगर बिजली नहीं है। अब मुझे किसी तार को छूने की जरूरत नहीं है। 11 मार्च को जब चुनाव परिणाम आऐंगे तब बसपा और सपा दोनों को करंट लगेगा। पीएम मोदी ने कहा कि यहां पर पीतल के उद्योग को नष्ट कर दिया गया। इसके कारण लोगों को गुजरात और महाराष्ट्र की ओर जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि आप भाजपा को अवसर दीजिए। हम सबका साथ सबका विकास लेकर चलते हैं।

विदेश भागने की फिराक में मंत्री गायत्री प्रजापति, पुलिस हुए सक्रिय

BJP की मांग : फर्जी मतदान रोकने के लिए बुर्कानशीनों की हो पहचान

जमकर हो रहा प्रचार प्रसार, अंतिम चरण में PM करेंगे वाराणसी में प्रचार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -