विदेश भागने की फिराक में मंत्री गायत्री प्रजापति, पुलिस हुए सक्रिय
विदेश भागने की फिराक में मंत्री गायत्री प्रजापति, पुलिस हुए सक्रिय
Share:

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ रहे और उत्तरप्रदेश कैबिनेट में मंत्री गायत्री प्रजापति को लेकर जानकारी सामने आई है कि वे पुलिस से बचकर भागने की फिराक में हैं। गौरतलब है कि उन पर नाबालिग लड़की के यौन शोषण के ही साथ उसकी मां के गैंगरेप का आरोप है। आशंका जताई गई है कि वे विदेश भागने की तैयारी में हैं ऐेसे में उत्तरप्रदेश पुलिस प्रयास कर रही है कि उनका पासपोर्ट निरस्त कर दिया जाए।

मिली जानकारी के अनुसार गायत्री प्रजापति को वाय श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी वह अब वापस ले ली गई है। दूसरी ओर पीड़िता का मेडिकल हुआ और उसने दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में पुलिस को अपना बयान दिया है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंत्री प्रजापति के चुनावी क्षेत्र में सभा में पहुंचे थे और उन्होंने लोगों से कहा था कि इन्हें जीता देना। हालांकि विपक्ष गायत्री प्रजापति को लेकर बड़ा मसला बनाने में लगा है।

राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सवाल किए जा रहे हैं कि आखिर क्या उन्हें टिकट देना उनकी मजबूरी थी। मिली जानकारी के अनुसार लड़की के परिजन व अभिभाषक की सहमति न होने के बाद भी लड़की का बयान दर्ज किया गया है। हालांकि अभिभाषक का कहना है कि पुलिस द्वारा बयान जबरन लिया गया है। इस मामले में यौन अपराध से बाल संरक्षण, पोक्सो अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि लड़की की मां का बयान मैट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने पहले ही दर्ज करवा लिया गया है। बताया जा रहा है कि लड़की काफी डरी हुई है।

BJP की मांग : फर्जी मतदान रोकने के लिए बुर्कानशीनों की हो पहचान

जमकर हो रहा प्रचार प्रसार, अंतिम चरण में PM करेंगे वाराणसी में प्रचार

CM अखिलेश के सामने फूट फूटकर रोए सपा प्रत्याशी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -