जमकर हो रहा प्रचार प्रसार, अंतिम चरण में PM करेंगे वाराणसी में प्रचार
जमकर हो रहा प्रचार प्रसार, अंतिम चरण में PM करेंगे वाराणसी में प्रचार
Share:

वाराणसी। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान शनिवार को 6 ठे चरण का और बुधवार को 7 वें चरण का मतदान होगा। इस दौरान बड़े पैमाने पर राजनीतिक दलों ने तय नियमों के अनुसार अपना प्रचार प्रसार किया। गौरतलब है कि शनिवार को होने वाले मतदान के पूर्व गुरूवार को अंतिम रूप से 6 ठे चरण के लिए प्रचार प्रसार हुआ था। अब प्रत्याशी जहां शनिवार को मतदान होना है वहां पर जनसंपर्क कर अपने लिए वोट मांग रहे हैं।

दूसरी ओर स्टार प्रचारकों और अन्य नेताओं द्वारा 7 वें और अंतिम चरण के लिए विभिन्न क्षेत्रों में आम सभाऐं की जा रही हैं। ऐसे में वाराणसी में भी अंतिम दौर में चुनावी प्रचार होगा। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं चुनाव प्रचार करेंगे। वाराणसी में अंतिम दौर का मतदान होगा। प्रधानमंत्री नरेंद मोदी संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 3 दिन तक चुनावी कार्यक्रम में भागीदारी करेंगे। गौरतलब है कि 4 मार्च, 5 मार्च और 6 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंतिम दौर के मतदान के लिए विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में आम सभा करेंगे।

प्रधानमंत्री की सुरक्षा का पूरे चुनावी कार्यक्रम के तहत ध्यान रखा जा रहा है। पीएम मोदी की आम सभा के पहले एसपीजी क्षेत्र का जायजा लेती है और सुरक्षा के लिए आवश्यक निर्देश दिए जाते हैं। कहीं कहीं पर तो मंच के साथ अलग काॅटेज भी होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए जहां पूरे क्षेत्र को अलग अलग सिक्योरिटी लेयर में प्रोटेक्ट किया जाता है वहीं आसमान से भी सुरक्षा उपायों का ध्यान रखा जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 मार्च को व्यापक प्रचार प्रसार करने के बाद शाम के समय दिल्ली प्रस्थान करेंगे।

जानिये पीएम के भाई सोम मोदी से पूछे आठ सवालों के जवाब

PM मोदी का भाषण सुन संसद छोड़ भागी कांग्रेस, अब कहा- बहिष्कार करेंगे

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -