बंगाल की हार पचा नहीं पा रहे पीएम मोदी, इसलिए कर रहे मेरा अपमान - ममता बनर्जी
बंगाल की हार पचा नहीं पा रहे पीएम मोदी, इसलिए कर रहे मेरा अपमान - ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव के ट्रांसफर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। सीएम ममता ने कहा कि सरकार को IAS और IPS अधिकारियों को लेकर बदले की सियासत नहीं करनी चाहिए। ममता ने यहां तक कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार बंगाल चुनाव में हुई अपनी शिकस्त को पचा नहीं पा रही है। 

तृणमूल सुप्रीमो ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का कार्यालय “फर्जी, एकतरफा और विभाजनकारी खबरें” फैला रहा है। ममता ने कहा कि, “आप मेरा इस तरह अपमान न करें। हमें चुनाव में बड़ी जीत मिली इसलिए आप ऐसा व्यवहार कर रहे हैं? आपने सारी कोशिश कि, मगर फिर भी हार गए। आप हमारे साथ इस प्रकार रोज क्यों लड़ रहे हैं?” ममता ने आगे कहा कि, “मैंने चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने की योजना बनाई थी। मुझे तूफ़ान YAAS से हुए नुकसान को देखने के लिए सागर और दीघा का दौरा करना पड़ा। मेरी सारी योजनाएँ बनी और तैयार थीं … फिर अचानक हमें एक फोन आया कि प्रधानमंत्री चाहते हैं चक्रवात के बाद के हालात का मुआयना करने के लिए बंगाल का दौरा करें। 

ममता ने कहा कि जब तक पीएम-सीएम की मीटिंग होनी थी, तब तक हमें पता चला कि पीएम कुछ वक़्त पहले ही वहां पहुंच चुके थे और वहां बैठक चल रही थी। हमें बाहर रुकने के लिए कहा गया, कहा गया कि इस समय कोई एंट्री नहीं होगी, क्योंकि बैठक चल रही है। हमने थोड़ी देर धैर्यपूर्वक इंतजार किया। फिर, जब हमने फिर से पूछा, तो हमें बताया गया कि कोई अगले 1 घंटे तक एंट्री नहीं कर सकता। हमने अपनी रिपोर्ट पीएम को सौंपने का निर्णय लिया और फिर प्रधानमंत्री की इजाजत  से हम दीघा गए। मैंने प्रधानमंत्री की इजाजत मांगी थी तीन बार। ”

कांग्रेस का आरोप- बंगाल की निर्वाचित सरकार को अपदस्थ करना चाहता है केंद्र

सोते लोगों को काट रहे चूहें, फसल बर्बाद कर रहे, ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत से माँगा 5 हज़ार लीटर जहर

आंध्रप्रदेश MA&UD मंत्री ने की YSRCP सरकार के काम की प्रशंसा, टीडीपी को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -