आंध्रप्रदेश MA&UD मंत्री ने की YSRCP सरकार के काम की प्रशंसा, टीडीपी को लेकर कही ये बात
आंध्रप्रदेश MA&UD मंत्री ने की YSRCP सरकार के काम की प्रशंसा, टीडीपी को लेकर कही ये बात
Share:

नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री बोत्सा सत्यनारायण ने शुक्रवार को यहां पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के नक्शेकदम पर चलते हुए लगभग 99 प्रतिशत वादे पूरे किए हैं। 

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि टीडीपी राज्य सरकार के खिलाफ झूठा प्रचार कर रही है और मुख्यमंत्री की आलोचना कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंत्री ने कहा कि यह अजीब है कि जांच एजेंसियों ने वोट के बदले नकद मामले में दायर चार्जशीट में चंद्रबाबू नायडू के नाम का जिक्र नहीं किया। मंत्री ने टीडीपी के पूर्व विधायक रेवंत रेड्डी को पैसे बांटते और नायडू को फोन पर बोलते हुए वीडियो और ऑडियो प्रदर्शित किए कि उन्हें मामले के बारे में बताया गया था और कहा कि यह अजीब और आश्चर्यजनक है कि जांच एजेंसियों द्वारा नायडू की संलिप्तता को स्वीकार नहीं किया गया था। 

उन्होंने कहा कि नायडू पर लोगों की अदालत में मुकदमा चलाया जाएगा और जोर देकर कहा कि नायडू व्यवस्था का प्रबंधन कर सकते हैं लेकिन लोगों को नहीं। हालांकि, मंत्री ने महानु में तेदेपा के प्रस्ताव के लिए एनटी रामाराव को भारत रत्न देने की मांग की, क्योंकि उन्होंने 14 साल तक मुख्यमंत्री रहने और केंद्रीय राजनीति में एक प्रमुख नेता के रूप में इसे पाने की कोशिश नहीं की। उन्होंने कहा कि टीडीपी ने पिछले दो वर्षों में विपक्ष के रूप में अपनी भूमिका नहीं निभाई, लेकिन धर्म, जाति और भगवान के नाम पर राजनीति में शामिल होने तक ही सीमित है।

एयरोस्पेस: FAA के सवालों से बोइंग के 787 विमानों की डिलीवरी में आया ये नया पड़ाव

पीएम मोदी पर बरसे सिसोदिया, कहा- अपनी छवि चमकाने के लिए वैक्सीन प्रोग्राम का बंटाधार कर दिया

सपा सांसद आज़म खान की हालत नाज़ुक, वापस ICU में करना पड़ा शिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -