पीएम मोदी ने तेलंगाना को दी 11300 करोड़ की सौगात, वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी
पीएम मोदी ने तेलंगाना को दी 11300 करोड़ की सौगात, वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी
Share:

हैदराबाद: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज शनिवार (8 अप्रैल) को चुनावी राज्य तेलंगाना पहुंचकर सिकंदराबाद को वंदे भारत एक्सप्रेस के सौगात दी। इस दौरान तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने पूरे कार्यक्रम में नज़र नहीं आए। वह न तो पीएम मोदी की अगवानी के लिए एयरपोर्ट पहुंचे और न ही कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री के साथ दिखे। बता दें कि, KCR इससे पहले कई बार ऐसा कर चुके हैं। उनकी जगह पर गवर्नर तमिलिसाई सुंदरराजन ने प्रधानमंत्री की अगवानी की।

रिपोर्टं के अनुसार, पीएम मोदी ने तेलंगाना में बुनियादी ढांचे और कनेक्टिविटी पर जोर देते हुए 11,300 करोड़ रुपये से ज्यादा की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास किया। पीएम मोदी ने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस को झंडी दिखाई। पीएम मोदी ने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का शिलान्यास भी किया और रेलवे से संबंधित अन्य विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के मुताबिक, सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस, जो IT सिटी, हैदराबाद को भगवान वेंकटेश्वर, तिरुपति के निवास स्थान से जोड़ती है, तीन माह की छोटी अवधि के अंदर तेलंगाना से शुरू की जाने वाली दूसरी वंदे भारत ट्रेन है। ट्रेन दोनों शहरों के बीच यात्रा के वक़्त को करीब साढ़े तीन घंटे कम कर देगी और तीर्थयात्रियों के लिए विशेष रूप से लाभकारी होगी।

अब दिल्ली से पलायन को मजबूर हुए हिन्दू, बोले- घरों में फेंक देते हैं खून, गृह मंत्री को लिखा पत्र

'किसी ऑनलाइन ट्रोलर जैसी बातें कर रहे राहुल गांधी..', दिग्गज कांग्रेस नेता के बेटे अनिल एंटनी का हमला

'अकेले दम पर कर्नाटक में सरकार बनाएगी कांग्रेस..', पूर्व सीएम सिद्धारमैया का दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -