'किसी ऑनलाइन ट्रोलर जैसी बातें कर रहे राहुल गांधी..', दिग्गज कांग्रेस नेता के बेटे अनिल एंटनी का हमला
'किसी ऑनलाइन ट्रोलर जैसी बातें कर रहे राहुल गांधी..', दिग्गज कांग्रेस नेता के बेटे अनिल एंटनी का हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने वाले नेताओं की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है. इनमे से कुछ नेता तो भाजपा का बड़ा चेहरा बन चुके हैं. सबसे बड़ा उदाहरण हैं असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा. जो कभी कांग्रेसी हुआ करते थे, लेकिन भाजपा में शामिल हुए और आज CM हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी इस सूची में आता हैं, जो अब केंद्रीय मंत्री हैं. वहीं, अब कांग्रेस शासनकाल में रक्षा मंत्री रहे एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली है. इसके 24 घंटे भी नहीं बीत पाए कि उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना भी साध दिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, अनिल एंटनी ने कहा कि मैंने ट्वीट देखे हैं. आज कल राहुल गांधी वरिष्ठ नेताओं जैसी बातें नहीं कर रहे. ये सब देखकर दुख हो रहा है. उन्होंने कहा कि, राहुल तो ऐसे बात कर रहे हैं, जैसे वो कोई ऑनलाइन ट्रोलर हों. दरअसल, राहुल गांधी ने आज एक नई क्रिएटीविटी दिखाई थी. राहुल ने सुडोकू खेल की तरह कई राजनेताओं के नाम लिखे. इसमें गुलाम नबी आज़ाद, अनिल , किरण, हिमंत, सिंधिया लिखा हुआ है. इनके बीच में अडानी की स्पेलिंग लिखी हुई है. इसी ट्वीट के जवाब में अनिल एंटनी ने राहुल पर निशाना साधा है.

 

एंटनी ने कहा कि इतने वरिष्ठ नेताओं के साथ मेरा नाम लिखने पर मैं काफी खुश हूं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो नाम लिखे हैं, वो गद्दारों के नही हैं. ये किसी एक परिवार के लिए नहीं, बल्कि देश के लिए काम करने वाले नेताओं के नाम हैं. बता दें कि, कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले अनिल के भाई अजीत ने कहा कि ये जल्दबाजी और आवेग में लिया गया फैसला है. भाजपा उनका इस्तेमाल करके अलग कर देगी. अजित ने तो यहां तक दावा किया कि पूरे परिवार को उनके इस फैसले के संबंध में कुछ पता नहीं था. जब मीडिया में उन्होंने ये देखा तब पता चला कि अनिल तो भाजपा जॉइन कर रहे हैं. 

'अकेले दम पर कर्नाटक में सरकार बनाएगी कांग्रेस..', पूर्व सीएम सिद्धारमैया का दावा

'विदेश में देश को बदनाम करने की कोशिश देखकर होता है दुख..', राहुल गांधी को उपराष्ट्रपति ने दी नसीहत

CM नितीश कुमार के बाद अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव देंगे इफ्तार पार्टी, लिखा- खिदमत का मौका दें..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -