पीएम के किया बेंगलुरु का अपमान- सिद्धारमैया

कर्नाटक विधानसभा चुनावों में जोर आजमाइश जारी है और आरोप-प्रत्यारोप के साथ  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक में तीन रैलियां की. पीएम ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने बेंगलुरु जैसे एक खूबसूरत शहर को क्राइम कैपिटल बताया.

पीएम के हमले के जवाब में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री की तरफ से बेंगलुरु को लेकर ऐसा बयान आना निराशाजनक है. कल पीएम ने गुलबर्ग, बेल्लारी और बेंगलुरु में चुनाव प्रचार किया और लगातार सरकार और कांग्रेस पर वार किये. कर्नाटक विधानसभा के लिए 12 मई को मतदान होने हैं और 15 मई को चुनाव के नतीजे घोषित होंगे.
 
सिद्धारमैया ने देर रात ट्वीट किया, 'देश के ज्यादातर शहर दबाव में हैं खासकर बेंगलुरु जैसे शहर. लेकिन इस शहर को क्राइम कैपिटल, पाप की घाटी जैसे नाम देना बेंगलुरु वासियों का अपमान है.' उन्होंने आगे लिखा कि महज चुनाव जीतने के लिए पीएम बेंगलुरु का अपमान कैसे कर सकते हैं. सिद्धारमैया ने ट्वीट किया, "बेंगलुरु दुनिया के सबसे तेजी से बदलते शहरों में से एक है. मोदी बताएं कि क्या एक प्रधानमंत्री को ये शोभा देता है कि चुनाव जीतने के लिए वह बेंगलुरु के बारे में झूठ फैलाएं और इसका अपमान करें? आज भी सूबे में मोदी की कई रैलियां है और साथ ही राहुल गाँधी भी लगातार कर्नाटक में चुनाव प्रचार कर रहे है. 

कर्नाटक का रण और मोदी-राहुल के बाण

चुनाव से पहले ही येदियुरप्‍पा की शपथ ग्रहण की तैयारी

कावेरी विवाद: SC ने केंद्र को लताड़ा, पानी छोड़ने का दिया आदेश

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -