कर्नाटक का रण और मोदी-राहुल के बाण

बैंगलुरु : आज पीएम मोदी और राहुल गाँधी दोनों कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार में सूबे में अलग अलग जगह रैलियां कर रहे है. जहा एक दूसरे पर छींटाकशी जारी है. आज के दिन में पीएम मोदी और राहुल गाँधी दोनों के कुछ खास बयान एक साथ - 

राहुल गांधी: 
-रेड्डी ब्रदर्स को बीजेपी विधानसभा में भेजना चाहती है.गब्बर सिंह टैक्स (GST) के बाद अब पूरा गब्बर सिंह गैंग बन गया है. यहां तो गब्बर का पूरा गैंग कालिया सांबा सब जमा हो गए हैं.
-मोदी जी के मित्र अमित शाह के पुत्र जय शाह की 50 हजार की कंपनी सीधे 80 करोड़ की हो गई. मोदी जी इस पर कुछ नहीं बोलते हैं। सीधे-सीधे कहें तो यह चोरी है.
-जब भी मोदी जी घबराते हैं तो वह किसी न किसी व्यक्ति की बुराई करेंगे. वह मेरे बारे में कुछ भी बोलें और कितना भी भला बुरा कहें, कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं अपने प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत हमला नहीं करूंगा.
-अगर मोदी जी के दिल में आपके लिए जगह होती तो वह कहते, ठीक है, सिद्धारमैया जी ने 8000 करोड़ रुपये कर्नाटक के किसान का माफ किया तो हिंदुस्तान की सरकार भी हजार-दो हजार करोड़ रुपये देगी.


पीएम मोदी: 
-कांग्रेस के सबसे बड़े नेता भरी सभा में 'वंदेमातरम' का अपमान कर सकते हैं तो उनसे देश के प्रति सकारात्मक भाव होना मुश्किल है. कर्नाटक में कांग्रेस बोलती रही कि दलित नेता मल्लिकार्जुन खड़गे जी को मुख्यमंत्री बना दिए जाएंगे. लेकिन चुनाव होती ही उनका डिब्बा बंद कर दिया गया.
-हमारे वर्तमान सेनानायक को कांग्रेस के एक नेता ने गुंडा तक कह दिया था लेकिन कांग्रेस ने उन पर कार्रवाई करने की जगह उनका सम्मान किया.
-मैं दिल्ली में कैंडल मार्च निकालने वालों से पूछना चाहता हूं कि जब बीदर में दलित बेटी के साथ अत्याचार हुआ तो आपकी कैंडल लाइट कहां थी? 
- कर्नाटक में 'सिद्धा-रुपैया' सरकार है. इस सरकार ने कर्नाटक को कर्ज के बोझ में डुबो दिया है. जब 'रुपैया' सरकार के कुकर्मों के कारण कर्ज में डूब रही तब कांग्रेस के मंत्रियों के खजाने कैसे भरे जा रहे हैं? बेल्लारी की जनता, कर्नाटक की जनता रुपैया सरकार से पाई पाई का हिसाब मांगती है. 
-बेल्लारी से जब मैडम सोनिया गांधी चुनाव लड़ी थीं, तो 3 हजार करोड़ रुपये के पैकेज की बात कही थी.सोनिया जी चुनाव जीतने के बाद अपना वादा भूल गईं. सारी बात हवा हवाई हो गई.

चुनाव से पहले ही येदियुरप्‍पा की शपथ ग्रहण की तैयारी

अब कर्नाटक में बदलाव की बारी - पीएम मोदी

ये चुनाव कर्नाटक के नौजवानों, किसानों और महिलाओं का भाग्य बदलने के लिए है: पीएम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -