जिंदा कारतूस समेत पिस्टल बरामद, आरोपी पर दर्ज है कई मामले
जिंदा कारतूस समेत पिस्टल बरामद, आरोपी पर दर्ज है कई मामले
Share:

होशंगाबाद/ब्यूरो।  जिले के प्रेमतला निवासी कुख्यात बदमाश जहांगीर अलवी को पुलिस ने सशस्त्र बलों को दी जाने वाली 9 एमएम पिस्टल व 8 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपि के पास से चाकू भी बरामद किया गया है। पुलिस को कई दिनों से शातिर बदमाश की तलाश थी। जहांगीर पर जिले के कई थानों में 17 मामले दर्ज हैं। पूरी कार्रवाई एसपी डा गुरकरन सिंह के निर्देश पर की गई। एएसपी एपी सिंह व एसडीओपी मदन मोहन समर द्वारा टीम गठित की गई थी।

कुख्यात बदमाश जहांगीर अलवी के पास 9 एमएम की प्रतिबंधित पिस्टल व अन्य हथियार मिलने के सचबंध में पुलिस जांच का दावा कर रही है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर पिस्टल बदमाश के पास आई कहां से। सश़स्त्र बल, पुलिस अधिकारियों के पास ही यह पिस्टल रहती है। आम लोग इस पिस्टल को नहीं रख सकते। एसडीओपी मदन मोहन समर ने बताया कि आरोपित जहांगीर 5 वर्षों से फरार चल रहा था। चोरी छिपे अपने थाना सोहागपुर एवं माखननगर स्थित निवास पर आना जाना करता था। उसके खिलाफ स्थाई वारंट जारी किया गया था।

मुखबिर के जरिए सूचना मिली की जहांगीर 4 सितंबर को सोहागपुर स्थित निवास पर पहुंच रहा है। सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। उसके बाद टीम ने मकान के आसपास घेराबंदी कर दी और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। जिस समय पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया उसकी कमर में पिस्टल बंधी हुई थी। पिस्टल में 8 कारतूस थे। पुलिस को अंदेशा था कि बदमाश फायरिंग भी कर सकता है, लेकिन पुलिस ने उसे संभालने का मौका ही नहीं दिया। पुलिस ने आरोपित जहांगीर के पास से खटकेदार चाकू, कारतूस, मोबाइल फोन, एटीएम एवं नगदी भी जप्त की है। 

वायरल फीवर होने पर दिखने लगते हैं ये लक्षण, होने के बाद करें यह काम

'भ्रष्ट मनीष सिसोदिया को पद से हटाओ..', दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर भाजपा का हस्ताक्षर अभियान

दिल्ली में विपक्ष की PM पॉलिटिक्स, आज पवार से लेकर येचुरी तक इन नेताओं से मिलेंगे नितीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -