'भ्रष्ट मनीष सिसोदिया को पद से हटाओ..', दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर भाजपा का हस्ताक्षर अभियान
'भ्रष्ट मनीष सिसोदिया को पद से हटाओ..', दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर भाजपा का हस्ताक्षर अभियान
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) और भाजपा के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा हैं। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को उनके पद से हटाने के लिए अब भाजपा ने जनता से समर्थन मांगा है। दिल्ली भाजपा के नेताओं ने आज  मंगलवार (6 सितम्बर) से एक हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है। इस अभियान के माध्यम से मनीष सिसोदिया को सरकार से हटाने के लिए जनता से सपोर्ट मांगा है।

इसके तहत दिल्ली के लगभग अहम 20 मेट्रो स्टेशन के बाहर यह अभियान चलाया गया। इस अभियान में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद मनोज तिवारी और रमेश बिधूड़ी ने हिस्सा लिया। करोल बाग मेट्रो स्टेशन के बाहर मीडिया से बात करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि, 'सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक स्टिंग वीडियो जारी किया था। जिसके माध्यम से केजरीवाल सरकार द्वारा किये गये शराब घोटाले का भंडाफोड़ हुआ है। हम सिसोदिया को हटाने के लिए जनता से मदद मांग रहे हैं। आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता अब तक सभी सवालों से बचते रहे हैं।'

भाजपा नेता और MLA शाम के समय मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन भी करेंगे। बता दें कि दिल्ली में कथित शराब घोटाले की छानबीन अभी चल रही है। इस मामले में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी आरोपी बनाया गया है। सोमवार को मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि शराब नीति में घोटाले की जांच कर रहे एक CBI अफसर ने दबाव के कारण ख़ुदकुशी कर ली थी। हालांकि, CBI ने सिसोदिया के आरोप को सिरे से नकार दिया था और कहा था कि, डिप्टी सीएम जांच को प्रभावित करने के लिए इस तरह के अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।  

'मनीष सिसोदिया के घर नहीं पहुंची ED, मतलब उन्हें क्लीन चिट..', शराब घोटाले पर AAP की सफाई

PAK के झांसे में AAP भी आ गई, अर्शदीप के परिजनों से मिलने पहुंचे चड्ढा और हरभजन, कही ये बात

LG विनय सक्सेना पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर फंसी AAP, मिला लीगल नोटिस, देना होगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -