'झारखंड में सक्रिय है PIL गिरोह', आखिर क्यों ऐसा बोले CM सोरेन?
'झारखंड में सक्रिय है PIL गिरोह', आखिर क्यों ऐसा बोले CM सोरेन?
Share:

जमशेदपुर: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि विपक्ष सरकार तोड़ने के षड्यंत्र में जुटा है। विपक्षियों को यह पच नहीं रहा कि एक आदिवासी भी इतने अच्छे तरीके से प्रदेश चला सकता है। उन्होंने कहा कि संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग एवं इतनी साजिशों के बाद भी हम विचलित नहीं हैं। भ्रष्टाचार के जो आरोप मुझ पर लगाए जा रहे थे, उसे सर्वोच्च न्यायालय ने भी रद्द कर दिया।

उन्होंने ये बातें सोमवार को जमशेदपुर के बिष्टूपुर गोपाल मैदान में आयोजित आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार समारोह को संबोधित करते हुए कहीं। इस के चलते उन्होंने 2320 करोड़ की 230 योजनाओं का शिलान्यास तथा उद्घाटन किया। साथ ही 245 करोड़ की परिसंपत्तियों का वितरण किया। इस के चलते गोपाल मैदान में नेताओं, समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं की बहुत भीड़ थी। मुख्यमंत्री 3 घंटे जमशेदपुर में रहे।

वही मुख्यमंत्री ने मधु कोड़ा का बचाव करते हुए कहा कि उन पर 4 हजार करोड़ के घोटाले का इल्जाम लगाया गया, लेकिन कुछ भी साबित नहीं हो पाया। इससे एक निर्धन आदिवासी नेता का जीवन खराब हो गया। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने चतुराई दिखाकर 20 सालों तक झारखंड में राज किया। प्रदेश बनने के पश्चात् से ही कुछ गिरोह सक्रिय थे जो समझते थे कि यहां के लोग तो भोले-भाले हैं, वे क्या शासन करेंगे। लेकिन गुरुजी इस बात को जानते थे। इसलिए उन्होंने सभी को पहले ही आगाह कर दिया था। सीएम ने कहा कि असल में 20 सालों में विकास हुआ ही नहीं। अबतक सत्ता में वे लोग ही थे, जो झारखंड गठन का विरोध कर रहे थे।

ओवैसी के साथ ये नेता बना तेजस्वी यादव के लिए खतरा, मची सियासी हलचल

खतौली विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को मतदान, विक्रम सैनी को सजा मिलने से रिक्त हुई सीट

'अगर हमारी सरकार आई तो किसानों का कर्ज माफ होगा', तेंलगाना के लोगों से राहुल गांधी का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -