इंटरनेट पर छाई रुबीना दिलैक की तस्वीरें, लुक देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें
इंटरनेट पर छाई रुबीना दिलैक की तस्वीरें, लुक देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने नए-नए लुक से प्रशंसकों को इम्प्रेस करने का कोई अवसर नही छोड़ती हैं। वह अक्सर अपने फोटोशूट की झलक प्रशंसकों को दिखाती रहती हैं, जिसे उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। एक बार फिर रुबीना ने अपने हॉट लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। 

वही इंटरनेट पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नया फोटोशूट छा गया है। वह स्काय ब्लू कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में दिखाई दे रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। गाउन के पफ स्लीव्स ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के लुक पर चार चांद लगा दिया है। खुले हुए बाल एवं मेकअप उनके लुक को और हॉट बना रहे हैं।

वही फोटोज में देखा जा सकता है कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अलग-अलग पोज में एक से एक हॉट फोटोज क्लिक करवाई हैं। उनके ऑउटफिट में कमर के पास एक कट है, जिस पर प्रशंसकों की निगाहें टिक गई हैं। रुबीना दिलैक के इस लुक पर प्रशंसक फिदा हो गए हैं। एक शख्स ने लिखा, आप खूबसूरती और हॉटनेस की परिभाषा हैं। दूसरे ने कमेंट किया, उफ्फ बहुत हॉट। किसी ने लिखा, कोई फायर ब्रिगेड को बुला दो। बता दे कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का खिताब अपने नाम किया है। इन दिनों वह 'खतरों के खिलाड़ी 12' शो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, जिसमें वह एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई देगी।

ब्लैक ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहन हिना खान ने ढाया कहर, तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने

खतरे में 'अनुपमा' की बादशाहत, टीवी पर जल्द दस्तक देने जा रहा है ये शो

VIDEO! तेजस्वी प्रकाश की जगह शिल्पा शेट्टी बनी 'नागिन', देखकर उड़े करण कुंद्रा के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -