खतरे में 'अनुपमा' की बादशाहत, टीवी पर जल्द दस्तक देने जा रहा है ये शो
खतरे में 'अनुपमा' की बादशाहत, टीवी पर जल्द दस्तक देने जा रहा है ये शो
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाला है। किन्तु इतना अवश्य है कि टीआरपी के मामले में 'अनुपमा' (Anupama) की बादशाहत को इससे खतरा अवश्य हो सकता है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'इंडियन आइडल' अपने नए सीजन के साथ जल्द ही दस्तक दे सकता है। खबर तो ये भी है अगस्त में इस शो को पेश करने की तैयारियां निर्माताओं ने आरम्भ कर दी हैं। लॉन्च किस प्रकार से किया जाए इसका प्लान भी बनाया जा रहा है। यहां तक कि शीघ्र ही 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) के ऑडिशन भी आरम्भ किए जा सकते हैं। लेकिन इन खबरों पर अभी तक निर्माताओं की तरफ से कोई भी ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई गई है।

'इंडियन आइडल 12' को आदित्य नारायण ने होस्ट किया था। वहीं इस शो को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के अतिरिक्त विशाल ददलानी एवं हिमेश रेशमिया ने जज किया था। ऐसे में देखना होगा कि निर्माता इस टीम को वापस लेकर आते हैं या फिर कुछ नए चेहरों को इस शो में जगह दी जाएगी। 

विशेष बात है कि कुछ समय पहले 'इंडियन आइडल 12' के विजेता पवनदीप राजन ने एक इंटरव्यू में बातों ही बातों में 'इंडियन आइडल 13' के आने का संकेत अवश्य दिया था। 'इंडियन आइडल' टीआरपी में हमेशा अच्छी रैंक पर रहता है। ऐसे में 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल की बादशाहत को खतरा अवश्य हो सकता है। ये शो प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय है जिसके कारण टीआरपी में निरंतर ये छाया रहता है। 

VIDEO! तेजस्वी प्रकाश की जगह शिल्पा शेट्टी बनी 'नागिन', देखकर उड़े करण कुंद्रा के होश

पैपराजी को पोज देने के दौरान ऐसा क्या हुआ कि डर गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

शाहरुख खान के दीवाने है अंजन श्रीवास्तव, बेहद ही खास है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -