VIDEO! तेजस्वी प्रकाश की जगह शिल्पा शेट्टी बनी 'नागिन', देखकर उड़े करण कुंद्रा के होश
VIDEO! तेजस्वी प्रकाश की जगह शिल्पा शेट्टी बनी 'नागिन', देखकर उड़े करण कुंद्रा के होश
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर तहलका मचा रहा है। शो में एक से बढ़कर एक बेहतरीन नन्हे डांसर अपने टैलेंट से हर किसी को हैरान कर रहे हैं। अब शो के आगामी एपिसोड में शिल्पा शेट्टी मेहमान बनकर शामिल होने वाली हैं। शिल्पा अपने एंट्री से शो में मनोरंजन का पारा हाई करती हुई नजर आएंगी।  

शो का नया प्रोमो वीडियो भी साझा कर दिया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री श्रीदेवी की नागिन फिल्म के आइकॉनिक सॉन्ग 'मैं नागिन तू सपेरा।।।' पर डांस करते हुए बेहतरीन एंट्री करती हैं। रेड इंडोवेस्टर्न ड्रेस में शिल्पा शेट्टी अपने नागिन डांस से स्टेज पर तहलका मचा देती हैं। शिल्पा को इतने ग्रेस के साथ नागिन डांस करते देखकर शो के होस्ट करण कुंद्रा बहुत उत्साहित नजर आते हैं।

शिल्पा को देखकर एक पल के लिए तो करण के होश ही उड़ जाते हैं। करण शिल्पा से बोलते हैं- बोलती बंद करवा दी आपने मैम। करण की बात पर शिल्पा शेट्टी बोलती हैं- मुझे लगा कि इस गाने पर एंट्री करने का सेंस बनता हैं, क्योंकि नागिन को आप अधिक पसंद करते हैं ना आज कल। शिल्पा की बात सुनकर करण कुंद्रा की बोलती बंद हो जाती है। नीतू सिंह भी करण को टीज करते हुए बोलती हैं- करण आपको ये बहुत पसंद आया होगा। इसपर करण हंसते हुए बोलते हैं- बोल तो रहा हूं मैम दुनिया खत्म। वही बात यदि करण कुंद्रा की करें तो वो टेलीविज़न की नई नागिन तेजस्वी प्रकाश संग रिलेशनशिप में हैं। करण और तेजस्वी बिग बॉस 15 में मिले थे। 

पैपराजी को पोज देने के दौरान ऐसा क्या हुआ कि डर गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

शाहरुख खान के दीवाने है अंजन श्रीवास्तव, बेहद ही खास है वजह

ऐसी ड्रेस पहनकर सड़क पर निकल पड़ी उर्फी जावेद, देखने को उमड़ पड़ी लोगों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -