ब्लैक ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहन हिना खान ने ढाया कहर, तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने
ब्लैक ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहन हिना खान ने ढाया कहर, तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने नए फोटोशूट को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हिना खान उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हमेशा से अपने हॉट लुक की वजह से चर्चाओं में रहती है। हिना खान अपने बोल्ड लुक्स से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हिना अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हिना खान अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं।

वही हिना खान के इसी अंदाज के लाखों-करोड़ों प्रशंसक दीवाने हैं। अब हिना खान के नए फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में दिखाई दी है। हिना खान की यह फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें उन्हें ब्लैक कलर की ड्रेस में देखा जा रहा हैं। इसके साथ ही हिना ने सिल्वर कलर के इयररिंग्स भी पहने हैं। अपने कंप्लीट लुक के लिए हिना ने बोल्ड मेकअप किया हैं तथा बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बहुत ग्लैमरस दिखाई दी हैं।

वही इस फोटो में हिना ने हॉट पोज दिया हैं। हिना खान का ये ऑउटफिट काफी बेहतरीन है। अब प्रशंसकों को हिना का ये लुक बहुत पसंद आ रहा हैं। हिना की इस फोटो को लाइक्स के साथ साझा किया गया हैं। वहीं प्रशंसकों ने तरह-तरह के कमेंट करते हुए हिना की प्रशंसा की हैं। 

खतरे में 'अनुपमा' की बादशाहत, टीवी पर जल्द दस्तक देने जा रहा है ये शो

VIDEO! तेजस्वी प्रकाश की जगह शिल्पा शेट्टी बनी 'नागिन', देखकर उड़े करण कुंद्रा के होश

पैपराजी को पोज देने के दौरान ऐसा क्या हुआ कि डर गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -