रविवार को इतने बढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का रेट
रविवार को इतने बढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का रेट
Share:

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम से लोग काफी ज्यादा परेशान चल रहे हैं. आपको बता दें पिछले 8 दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल महंगा होता जा रहा है. इसके बाद आज फिर दिल्ली में पेट्रोल और डीजल के रेट पबड़े हैं. बता दें आज दिल्ली में पेट्रोल 13 पैसे और डीजल 14 पैसे तक महंगा हो गया है.इसके बाद दिल्ली में आज एक लीटर पेट्रोल की कीमत 72.07 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 67.41 रुपये प्रति लीटर हो गई है.

साथ ही आर्थिक राजधानी मुंबई के बारे में बात करें तो यहां पर पेट्रोल 13 पैसे महंगा और डीजल 15 पैसे महंगा हुआ है. इसके बाद आज मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 77.70 और डीजल की कीमत 70.62 रुपये प्रति लीटर है. कोलकाता में पेट्रोल 13 पैसे और डीजल 14 पैसे महंगा हुआ है. जिसके बाद कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 74.16 रुपये और डीजल की कीमत 69.20 रुपये है. साथ ही अगर चेन्नई के बारे में बात करें तो आज यहां पर पेट्रोल 13 पैसे और डीजल 15 पैसे महंगा हुआ है. जिसके बाद चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 74.84 रुपये और डीजल की कीमत 71.24 रुपये है.

नोएडा और उत्तर प्रदेश में भी आज पेट्रोल 10 पैसे और डीजल 12 पैसे महंगा हुआ है. जिसके बाद यहां पर पेट्रोल का दाम 71.62 रुपये प्रति लीटर और डीजल 66.38 रुपये प्रति लीटर है. गुरुग्राम में पेट्रोल और डीजल 8-8 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है. एक लीटर पेट्रोल की कीमत 72.28 रुपये और डीजल की कीमत 66.61 रुपये है.जानकारी के लिए बता दें भारत में पेट्रोल और डीजल के भाव रोजाना तय होते हैं और पिछले 8 दिन से तो इसके दामों में लगातार वृद्धि हो रही है.

सैयद मुश्ताक अली टी-20 : मध्यप्रदेश ने हासिल की सिक्किम पर शानदार जीत

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले को पुणे ने जीत के साथ किया ख़त्म

शहीद विनोद कुमार को अंतिम विदाई देने बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -