सैयद मुश्ताक अली टी-20 : मध्यप्रदेश ने हासिल की सिक्किम पर शानदार जीत

इंदौर : मध्य प्रदेश ने गेंदबाजों के दम पर यहां जारी सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप-सी के एक मैच में शनिवार को सिक्किम को 50 रन से हरा दिया। मेजबान मध्य प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 164 रन का स्कोर बनाया और फिर सिक्किम को 20 ओवर में 114 रन पर समेट दिया। सिक्कम के लिए बिपुल शर्मा ने 24 और मीलिंद कुमार ने 23 रन बनाए।

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले को पुणे ने जीत के साथ किया ख़त्म

गेंदबाजों के लिया सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश की ओर से के कार्तिकेय और मीहिर हिरवानी ने तीन-तीन विकेट लिए। वही इससे पहले मध्य प्रदेश ने शीर्ष क्रम की उपयोगी पारियों के दम पर आठ विकेट पर 164 रन का स्कोर बनाया। मेजबान टीम के लिए अभिषेक भंडारी ने 46, पार्थ साहनी ने 36, कप्तान रजत पाटीदार ने 25 और नमन ओझा ने 26 रन बनाए। इसी के साथ सिक्किम के लिए ईश्वर चौधरी ने तीन, बिपुल शर्मा ने दो और पी निराला ने दो विकेट लिए।

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज एटीके से होगी दिल्ली डायनामोज की रोमांचक भिड़ंत

मनदीप ने भी खेली शानदार पारी 

इसी के साथ इसी ग्रुप के दूसरे मैच में पंजाब ने एक गेंद शेष रहते रेलवे को तीन विकेट से हरा दिया। रेलवे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 149 रन का स्कोर बनाया, जिसे पंजाब ने सात विकेट खोकर हासिल कर लिया। वही रेलवे की ओर से प्रशांत गुप्ता ने 53, प्रथम सिंह ने 28 और आशीष यादव ने 27 रन बनाए। रेलवे के तीन बल्लेबाज रन आउट हुए। बता दें पंजाब की बल्लेबाजी की पारी में कप्तान मंदीप सिह ने नाबाद 70 रन की पारी खेली।

वीके विस्मया ने इंडियन ग्रां प्री के तीसरे चरण में हासिल किया गोल्ड मेडल

कुंबले के हाथों आईसीसी की कमान, फिर अध्यक्ष नियुक्त

BAN vs NZ : बोल्ट के आगे ढेर हुआ बांग्लादेश, चौथे दिन मिली न्यूजीलैंड को जीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -