शहीद विनोद कुमार को अंतिम विदाई देने बड़ी संख्या में पहुंचे लोग
शहीद विनोद कुमार को अंतिम विदाई देने बड़ी संख्या में पहुंचे लोग
Share:

पतला : कश्मीर के जिला कुपवाड़ा के हिंदवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ में शुक्रवार को पतला निवासी सीआरपीएफ जवान विनोद कुमार शहीद हो गए। 92 बटालियन में तैनात विनोद की शहादत पर पूरा गांव गम में डूब गया। उनका पार्थिव शरीर रविवार को पैतृक गांव लाया गया। ऐसे में शहीद के अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुट रहे हैं।

कुंबले के हाथों आईसीसी की कमान, फिर अध्यक्ष नियुक्त 

सांत्वना देने पहुंचे केंद्रीय मंत्री 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहीद के घर केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह, रालोद प्रमुख अजित सिंह और सिवाल खास विधायक जितेंद्र सतवाई सांत्वना देने पहुंचे हैं। बता दें कि पतला के जनता इंटर कालेज के मैदान में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। गौरतलब है कि परिजनों को शुक्रवार शाम पांच बजे सूचना मिली कि विनोद कुमार मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल हो गए। वह आईसीयू में हैं। परिजनों ने दोस्तों के जरिए संपर्क किया तो शाम सात बजे पता चला कि उनका लाल शहीद हो गया है।

जम्मू कश्मीर: एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, अब तक पांच जवान शहीद

पत्नी करती रही फोन पर बात कराने की मांग 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 2004 से सीआरपीएफ में तैनात शहीद के परिजनों ने पूरी रात विनोद की पत्नी से यह बात छिपाए रखी, लेकिन सुबह होने तक सभी को जानकारी मिली चुकी थी। परिजनों को सांत्वना देने के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों, रिश्तेदारों व प्रशासनिक अधिकारियों का तांता लगा रहा। घर में एकाएक लोगों की भीड़ देख बिलखती शहीद की पत्नी नीतू गुहार लगाती रही है कि कोई उनकी विनोद से फोन पर बात करा दें। अंतिम विदाई में बड़ी संख्या में लोगों के जुटने की संभावना को देखते हुए पुलिस व प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी हैं। 

बेटीयों की शिक्षा के लिए इस तरह सहायता राशि उपलब्ध कराएगी योगी सरकार

जम्मू कश्मीर: तीसरे दिन भी मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

एक ही दिन रिकॉर्ड परियोजनाओं का डिजिटल शिलान्यास करेंगे सीएम खट्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -