उर्फी जावेद की पैंट देख घुमा लोगों का सिर, वायरल हुआ वीडियो
उर्फी जावेद की पैंट देख घुमा लोगों का सिर, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद के फैशन सेंस की चर्चा होना अब आए दिन की बात हो गई है। ऐसा कोई दिन नहीं जब उर्फी की ड्रेस पर लोगों की निगाहें ना जाएं तथा उर्फी ट्रोल ना हो। मगर इस बार अवसर कुछ स्पेशल था। उर्फी ने नई कार खरीदी है। उन्हें कार के साथ पैपराजी ने स्पॉट किया तथा उनकी यही फोटोज सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं। जबरदस्त बात तो ये है क‍ि लोगों की निगाहें उर्फी की नई कार पर कम तथा उनके कपड़ों पर टिक गई है। 

उर्फी जावेद ने बैकलेस ब्रालेट डिजाइन टॉप पहनी है। इस पेस्टल कलर टॉप के साथ उन्होंने पलाजो स्टाइल पैंट्स पहने हैं। यह पैंट वैसे तो सामान्य डिजाइन के होते यदि इनमें उर्फी ने अपनी एक्स्ट्रा पैंट नहीं जोड़ी होती। लेकिन उर्फी की यही तो विशेषता है। वे हर आम से नजर आने वाले फैशन आउटफ‍िट को अपना अलग तथा यूनीक टच देती हैं। इस बार भी उन्होंने यही किया है। उर्फी का यह डबल पैंट स्टाइल बॉटमव‍ियर लोगों का ध्यान खींच रहा है। 

वही उनके इसी फैशन पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक शख्स ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- 'जब आप कोई पैंट खरीदते हैं तथा आपकी मां भी आपके लिए सेम पैंट खरीद लेती हैं...' दूसरे ने लिखा- 'एक के साथ एक फ्री'। एक और शख्स ने लिखा- 'एक पे एक फ्री लो।।' इसी तरह कई लोगों ने उर्फी की पेंट पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है।

इमली-आर्यन के फैंस को लगने वाला है बड़ा झटका, शो में आगे बड़ा ट्विस्ट

हुनरबाज के विनर बने बिहार के आकाश सिंह, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये

'Lock Upp' में कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, बताया ये मशहूर एक्टर रहे सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -