हुनरबाज के विनर बने बिहार के आकाश सिंह, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये
हुनरबाज के विनर बने बिहार के आकाश सिंह, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये
Share:

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो हुनरबाज-देश की शान के विनर का नाम सामने आ गया है। जी दरअसल हुनरबाज शो के पहले सीजन के विनर बिहार के आकाश सिंह बन चुके हैं। जी दरअसल आकाश को शानदार ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है। आप सभी को बता दें कि इतने बड़े शो के विनर का खिताब अपने नाम करने पर आकाश बहुत खुश है। आप सभी को बता दें कि शो की ट्रॉफी आकाश ने अपने टैलेंट के चलते अपने नाम लिखवा ली है। जी दरअसल आकाश ने शो में पहले दिन ही अपनी परफॉर्मेंस से बता दिया था कि वह हुनर के बादशाह है। जी हाँ, और आकाश की परफॉर्मेंस देखकर और उनके स्ट्रगल की कहानी सुनकर परिणीति चोपड़ा शो में कई बार इमोशनल दिखीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आप सभी को बता दें कि आकाश ने अपनी परफॉर्मेंस और टैलेंट के साथ अपनी ईमानदारी और सादगी से भी हर किसी का दिल जीत लिया। इसी के दम पर अब आकाश शो के विनर बन चुके हैं। जी हाँ और आकाश के लिए ये जीत किसी खूबसूरत सपने के सच होने से कम नहीं है। वहीं, मुंबई के नाला सोपारा के डांस ग्रुप यो हाईनेस शो के फर्स्ट रनर अप रहे।

आपको बता दें कि हुनरबाज का विनर बनने पर आकाश ने कहा- 'मैं शब्दों में अपनी फीलिंग्स को बयां नहीं कर सकता हूं। मैंने शो में बड़ा बनने का सपना देखकर अपनी जर्नी की शुरुआत की थी और आज शो जीतने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे सब कुछ मिल गया है। मैं शो के जजेस करण सर, मिथुन सर, और परिणीति मैम को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे पूरी जर्नी में सपोर्ट किया। मैं अपनी फैमिली और फ्रेंड्स को भी धन्यवाद करना चाहता हूं।' वैसे हम आपको यह भी जानकारी दे दें कि हुनरबाज शो का ये पहला सीजन था, जो काफी पॉपुलर रहा। इस शो की शुरुआत 22 जनवरी को हुई थी और अब इस शो के पहले सीजन को अपना विनर मिल गया है।

मातम में बदली शादी की खुशियां, 3 बार पलटी दूल्हे की कार

आज बढ़े या घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहाँ

अपने जमाने में पूनम ने जीता था मिस इंडिया का खिताब।।।इस फिल्म से मली थी बॉलीवुड में पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -