Share:
इमली-आर्यन के फैंस को लगने वाला है बड़ा झटका, शो में आगे बड़ा ट्विस्ट
इमली-आर्यन के फैंस को लगने वाला है बड़ा झटका, शो में आगे बड़ा ट्विस्ट

सीरियल 'इमली' इन दिनों लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और अब इस शो की कहानी में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल इमली की एक गलती की वजह से उसकी और आर्यन की जान खतरे में पड़ने वाली है। आप सभी ने शो में अब तक देखा, इमली अपनी जान पर खेलकर अरविंद मर्डर केस को सुलाझाने में लग जाती है। वहीं सच सामने आते ही अरविंद के दुश्मन इमली को किडनैप कर लेते है। आर्यन इमली को खोजने में जमीन आसमान एक कर देता है।

इसी बीच सीरियल इमली की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अरविंद के दुश्मन इमली की जान लेने की कोशिश करेंगे। इसी बीच आर्यन इमली के पास पहुंच जाएगा। आर्यन सभी गुंडों की जमकर पिटाई करेगा और इसी बीच गुंडे आर्यन को घेर कर मारेंगे। वहीं अरविंद का कातिल इमली को जिंदा जलाने की कोशिश करेगा और इस दौरान चोट लगने की वजह से आर्यन बेहोश हो जाएगा। इसी बीच सही समय पर आकर आदित्य आर्यन की जान बचाएगा। जी हाँ और आदित्य अकेले ही सभी गुंडों का सामना करेगा। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच जाएगी और इस वक्त इमली आर्यन को बताएगी कि अरविंद की मौत के पीछे आदित्य का हाथ नहीं है।

इस दौरान आर्यन बिना देर किए आदित्य से माफी मांगेगा। आर्यन को अपनी गलती का एहसास होगा। वहीं सच सामने आने के बाद आर्यन पछतावे की आग में जलेगा। इसके बाद आर्यन इमली को अपनी झूठी शादी के बंधन से आजाद कर देगा और आर्यन दावा करेगा कि इमली अपनी मर्जी से शादी तोड़ सकती है। इसी के साथ ही आर्यन इमली से हर गलती के लिए माफी भी मांगेगा। वहीं आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली और आर्यन को एक करने के बाद आदित्य देश छोड़ देगा और जाने से पहले आदित्य अपने परिवार को विदाई देगा। वहीं आदित्य के जाने की खबर सुनकर अपर्णा को जोरदार झटका लगेगा। वहीं अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आदित्य के जाने के बाद इमली का क्या होगा?

हुनरबाज के विनर बने बिहार के आकाश सिंह, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये

'Lock Upp' में कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, बताया ये मशहूर एक्टर रहे सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम

नीतू कपूर ने बताई ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा, देखकर भावुक हुई भारती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -