'Lock Upp' में कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, बताया ये मशहूर एक्टर रहे सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम
'Lock Upp' में कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, बताया ये मशहूर एक्टर रहे सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो 'लॉक अप' (Lock Upp) चर्चाओं में आया हुआ है। वीकेंड पर कंगना रनौत शो में जजमेंट देने के लिए पहुंचती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) का शो में स्वागत किया। शो में अभिनेता अपनी बहन एकता कपूर (Ekta Kapoor) संग पहुंचे थे। दरअसल, शो के 300 मिलियन व्यूज पूरे हुए हैं, जिसकी खुशी मनाने के लिए दोनों भाई-बहन की जोड़ी शो का भाग बनी।

वही इसके अतिरिक्त इस अवसर पर एकता कपूर के ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी की पांचवीं वर्षगांठ भी मनाई गई। तुषार कपूर जेल के भीतर गए तथा सभी कैदियों से रूबरू हुए। शो में तुषार ने कहा कि मैं जानता हूं कि मंदाना बहुत शैतान तथा नटखट हैं। मैं यहां आया हूं तथा मुझे लग रहा है कि मैं मैडल टूसॉड्स में हूं, जहां काफी सारे स्टैचूज हैं तथा उनमें मेरे आने से जान आ गई है। कंगना का आभार जताते हुए तुषार ने कहा कि थैंक्यू। मैं तुमसे बात करने की सोच रहा था तथा देखो मैं यहां हूं। इसपर एकता बोलती हैं कि कंगना तुम्हारा शो में स्वागत करने को लेकर बहुत खुश थी। इसपर तुषार बोलते हैं कि कंगना मेरी पसंदीदा हैं। मैं उनकी फिल्म देखकर हमेशा ट्वीट करता हूं। 

कंगना इसपर मुस्कुराकर बोलती हैं कि मैं यह बात सबके सामने बोलना चाहती हूं। इस इंडस्ट्री में मेरा तुषार से बढ़कर कोई और समर्थक नहीं है। पूरी इंडस्ट्री में तुषार मेरा बहुत समर्थन करते हैं। यह अद्भुत है। हर प्रकार की लड़ाई में, जो भी मेरी फिल्म जगत के साथ चल रही है, लोगों के साथ चल रही है, तुषार मेरा बहुत समर्थन करते हैं। तुषार हाथ जोड़कर कंगना रनौत का आभार जताते हैं तथा बोलते हैं, 'कितनी स्वीट बात कही तुमने।'

नीतू कपूर ने बताई ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा, देखकर भावुक हुई भारती

इस हसीना संग 'Hook Up' करना चाहते हैं शिवम शर्मा, खुद किया ये बड़ा खुलासा

'KGF 2' को देखकर शहनाज गिल ने की स्टार्स की तारीफ, श्रीनिधि ने कहा- 'शुक्रिया', तो सना ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -