'स्ट्रेचर पर लिटाया, थप्पड़ मारे...बाल नोचे', इस डॉक्टर का इलाज देख चौंके लोग
'स्ट्रेचर पर लिटाया, थप्पड़ मारे...बाल नोचे', इस डॉक्टर का इलाज देख चौंके लोग
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला मेडिकल कॉलेज से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां उपचार कराने पहुंची ग्रामीण क्षेत्र की महिला को स्ट्रेचर पर लिटाकर चिकित्सक ने कई थप्पड़ मारे। डॉक्टर की इस हरकत की जिससे सभी हैरान रह गए। कहा जा रहा है कि डॉक्टर नशे में था। चिकित्सालय प्रबंधन ने मामले का संज्ञान लेकर डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

गौरतलब है कि गेरवानी गांव की एक महिला लो ब्लड प्रेशर की शिकायत पर चिकित्सालय पहुंची थी। देर रात ड्यूटी पर उपस्थित चिकित्सक ने उपचार करने की जगह महिला मरीज के साथ हैवानों की भांति बर्ताव किया। चिकित्सक उपचार करते वक़्त महिला के गाल पर निरंतर थप्पड़ मार रहा था। इतना ही नहीं वह मरीज के बाल भी नोच रहा था। डॉक्टर की इस हरकत पर महिला के बेटे ने आपत्ति जताई मगर डॉक्टर किसी की नहीं सुन रहा था। इसी के चलते वहां उपचार किसी व्यक्ति ने इस घटना को मोबाइल में कैद कर लिया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। 

मरीज के बेटे श्याम कुमार ने बताया, "देर रात मां की तबीयत बिगड़ गई थी। इस पर हम लोगों ने 108 एवं 112 पर संपर्क किया तो वक़्त लगने की बात कही गई। तत्पश्चात, तबीयत अधिक बिगड़ती देख ऑटो कर अस्पताल लाया। यहां उपचार के चलते डॉक्टर ने मां के साथ ऐसा व्यवहार किया। उसने विरोध करने पर चुप रहने की बात कही"। इस पूरे प्रकरण पर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के डीन डॉ। अविनाश मेश्राम ने बताया कि डॉक्टर की पहचान कर ली गई है। मामले की तहकीकात की जा रही है। साथ ही डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

'CM पद छोड़ा, अब चुनाव भी नहीं लड़ेंगे..', विजय रूपानी की इस घोषणा के मायने क्या ?

1 वर्षीय मासूम को बेचने जा रही थी दो महिलाएं, अचानक आ गई पुलिस और...

'हर चीज़ के दो पहलु..', भारत की हार के बाद शुरू हुआ सांत्वना का दौर, क्या बोले तेंदुलकर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -