'CM पद छोड़ा, अब चुनाव भी नहीं लड़ेंगे..', विजय रूपानी की इस घोषणा के मायने क्या ?
'CM पद छोड़ा, अब चुनाव भी नहीं लड़ेंगे..', विजय रूपानी की इस घोषणा के मायने क्या ?
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के पूर्व सीएम और भाजपा के दिग्गज नेता विजय रूपानी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं। हालांकि, उन्होंने पहले ही पार्टी हाईकमान को सूचित कर दिया था कि वो विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते। मगर, उनके इस फैसले से उनके समर्थक मायूस हैं । रूपानी गुजरात में एक निडर नेता भी साबित हुए हैं और उन्हें जमीन से जुड़ा नेता भी कहा जाता है।

रूपानी ने गत वर्ष 11 सितंबर को चुपचाप मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। पार्टी द्वारा पूरे कैबिनेट को बदलने का फैसला करने के बाद 66 वर्षीय रूपानी ने इस बार भी सुर्खियों से पीछे हट गए हैं। रूपानी के चुनाव न लड़ने के ऐलान के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, भूपेंद्र चुडासमा और प्रदीप सिंह जडेजा समेत अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने इसका अनुसरण किया और कहा कि वे भी आगामी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

भाजपा की राजकोट नगर इकाई के प्रमुख कमलेश मिरानी ने स्वीकार किया कि वे निराश हैं। विजय रूपानी राजकोट से मौजूदा MLA हैं। कमलेश मिरानी ने कहा कि, 'जब तक शहर की 4 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया गया था, तब पार्टी कार्यकर्ता उम्मीद कर रहे थे कि रूपानी चुनाव लड़ेंगे। मगर, अब जब पार्टी ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है, तो सभी भाजपा कार्यकर्ता उनके लिए काम करेंगे। हमारे कार्यकर्ता कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) की पूजा करते हैं, लोग बदलते रहते हैं।'

आज से दक्षिण दौरे पर PM मोदी, बेंगलुरु में करेंगे टर्मिनल 2 का उद्घाटन

'दुःख इस बात का है कि खिलाड़ियों ने कोशिश ही नहीं की..', भारत की हार पर फूटा कांग्रेस नेता का गुस्सा

बहु के सामने बहु ! मैनपुरी से अपर्णा यादव को टिकट दे सकती है भाजपा, सामने हैं डिंपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -