ये लो सर्वे में भी हो गया खुलासा : बड़ी तादात में PM के साथ हे लोग, खुद आंकड़े देख लो

नईदिल्ली। नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार ने जो नियम जारी किए हैं। इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मगर इसके बाद भी लोग  सरकार का का समर्थन कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़े पैमाने पर जनता का समर्थन मिल रहा है। हाल ही में इस तरह की बात सामने आई है कि लोगों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जो भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जा रहे हैं वे आधारहीन हैं।

इस मामले में सी वोटर्स के एक सर्वे में जानकारी सामने आई है। सर्वे में 24 राज्यों के 419 लोकसभा क्षेत्र और 897 विधानसभा क्षेत्र के लोगों से चर्चा की गई थी। दरअसल यह सर्वे लगभग 10 दिन पूर्व ही करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार इस तरह का सर्वे 19 दिसंबर से 20 दिसंबर के मध्य हुआ था।

दूसरी ओर कई लोगों द्वारा तो आपसी चर्चा में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा गया है कि केंद्र् सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बेहतर कार्य कर रही है। हालांकि विपक्ष द्वारा सरकार की जमकर आलोचना की गई लेकिन लोगों द्वारा केंद्र सरकार को व्यापक समर्थन दिया गया है।

आखिर कब लगेगी नोटबंदी की राजनीति पर चुप्पी!

नोटबंदी से परेशान नोटतंगी जनता ने बैंक

 

 

 

 

 

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -