नोटबंदी से परेशान नोटतंगी जनता ने बैंक कैशियर को पीटा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी द्वारा लगाए गए नोटबंदी को लेकर देश में अब नोटतंगी का माहौल पैदा हो गया है. नोटतंगी से परेशान जनता कभी बैंक लाइन में खड़ी होती है तो कभी एटीएम की लाइन में खड़ी होती है. अब हालात तो ये हो गई है कि लोग नोटतंगी के चलते एक दूसरे से मारपीट तक करने लगे है. इलाहबाद और दिल्ली में कुछ ऐसी ही घटना सामने आयी है. जहां परेशान जनता आपस में भीड़ गई. 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि इलाहाबाद के कटरा इलाके में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में जब कैश खत्म हो गया तो गुसाई जनता की कैशियर से झड़प हो गई. उसके बाद कैशियर ने भी अपने कुछ लोगों को बुला लिया और फिर कैशियर के बुलाए गए लोगों और लाइन में खड़े लोगों के बीच मारपीट शुरु हो गई. हालात इतनी ख़राब हो गई थी की भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा तभी मौके पर पहुँची पुलिस ने भीड़ को काबू किया वही गुस्साए बैंक के ग्राहक कैशियर के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं

बतादे दे कि कल दिल्ली के एटीएम मे लगी लाइन को देखकर एक शख्स ने कहा कि इस सबके ज़िम्मेदार मोदी जी है. उन्ही की वजह से एटीएम मे लाइन लगी हुई है यह सुनकर पास की दुकान का एक शख्स आया और डंडे से उसकी पिटाई शुरू कर दी उसके साथ वहां खड़े कुछ और शख्स भी जुड़ गए और पीड़ित शख्स से पूछने लगे की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बुराई क्यों की.

नोटबंदी को लेकर PM की बुराई और फिर डंडे से खाई पिटाई

नोटबन्दी : सरकार रोज लागू..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -