पिकनिक मनाने गए थे निजी संस्थान के लोग, 3 की हुई मौत
पिकनिक मनाने गए थे निजी संस्थान के लोग, 3 की हुई मौत
Share:

गरियाबंद: बृहस्पतिवार को छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक बांध में डूबने से 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला और दो पुरुष हैं। ये सभी अपनी संस्थान में कार्यरत अन्य व्यक्तियों के साथ यहां पिकनिक मनाने आए थे। पुलिस ने यह खबर दी।गरियाबंद के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश सिंह ठाकुर ने खबर देते हुए बताया कि यह मामला कुकड़ा बांध का है, जहां एक गैर सरकारी संस्थान के 10 कर्मचारी घूमने गए थे।

उन्होंने कहा कि मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। उन्होंने कहा कि मृतका की पहचान रितु कुमारी के तौर पर हुई है। वहीं दो पुरुषों में एक का नाम राकेश टेटा तथा दूसरे का नाम लक्ष्य वर्मा बताया गया है। मृतका रितु कुमारी मूल तौर पर झारखंड की रहने वाली थी, जो इन दिनों छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में रह रही थी। ठाकुर ने कहा कि राकेश टेटा कांकेर जिले का रहवासी था, जबकि लक्ष्य वर्मा रायपुर शहर का रहने वाला था।

इसके साथ ही ठाकुर ने कहा कि खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस और जिला प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे तथा बचाव कार्य आरम्भ किया। उन्होंने कहा कि महिला को पानी से बाहर निकाला गया तथा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, 2 व्यक्तियों के शव शाम को बाहर निकाले गए तथा मामले की आगे की तहकीकात जारी है।

जेल में पहले से बंद आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

भारत में 'तालिबानी इस्लाम' थोपना चाहता है PFI, केंद्र सरकार कर सकती है बैन

अब इस खतरनाक वायरस ने दी दस्तक, जारी हुआ पक्षियों को मारने का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -