'लोगों ने दी रेप और जान से मारने की धमकियां...', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द
'लोगों ने दी रेप और जान से मारने की धमकियां...', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन मनोरंजन जगत का एक बड़ा नाम हैं। बिग बॉस 14 में सम्मिलित होने के बाद जैस्मिन भसीन की लोकप्रियता बहुत बढ़ गई है। जैस्मिन को प्रशंसकों का भी बेशुमार प्यार मिलता है। मगर बिग बॉस से निकलने के बाद जैस्मिन को प्यार के साथ लोगों की बहुत अधिक नफरत भी झेलनी पड़ी है। जैस्मिन ने अपने नए इंटरव्यू में इस बारे में चर्चा की है। 

जैस्मिन भसीन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि बिग बॉस से निकलने के बाद उन्हें रेप एवं जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। जैस्मिन भसीन ने कहा- ट्रोलिंग को एक साइड कर दीजिए, बिग बॉस से बाहर आने के बाद दर्शकों ने मेरे बारे में टॉक्सिक बातें की हैं। मुझे जान से मारने की तथा बलात्कार की धमकियां मिली हैं और किस लिए? केवल इसलिए क्योंकि मैंने एक शो किया और उन्हें उसमें मैं पसंद नहीं आई। आगे जैस्मिन ने कहा- मैंने जो फेस किया है, वो बहुत सीरियस था। इन चीजों ने मुझे मानसिक रूप से बहुत अफेक्ट किया है। किन्तु मेडिकल हेल्प और अपने परिवार और करीबी लोगों के प्यार के कारण मैं इन सब चीजों से बाहर आ पाई हूं। 

इस बारे में चर्चा करते हुए जैस्मिन ने आगे बताया- लेकिन अब मुझे पता भी नहीं चलता है कि कोई मुझे ट्रोल कर भी रहा है या नहीं। मैं आज ऐसी जगह पर हूं, जहां मुझे लोगों का बहुत अधिक प्यार मिल रहा है। ट्रोलिंग बहुत छोटी चीज बन चुकी है। मैं इसे अनदेखा करती हूं। अगर लोग मुझे प्यार करते हैं, तो मैं भी उन्हें प्यार देती हूं। मगर यदि वो मुझसे नफरत करते हैं, तो ये उनकी इच्छा है। वो जैसे चाहे स्वयं को एक्सप्रेस कर सकते हैं। मैं उन्हें अनदेखा ही करूंगी, क्योंकि मैं इस बारे में जानना ही नहीं चाहती हूं। मैं अपनी जिंदगी में बहुत व्यस्त हूं। आगे जैस्मिन ने कहा- हमें ऐसे लोगों की आवश्यकता नहीं है, जो हमसे नफरत करते हैं। हमने ये करियर इसलिए नहीं चुना है कि लोग आपसे नफरत करें या गालियां दें। किन्तु ट्रोल्स को लगता है कि वो जो चाहे लिख सकते हैं, क्योंकि उनका कोई चेहरा नहीं होता। यदि उनमें हिम्मत है तो आगे आकर अपनी पहचान बताएं। मगर इन व्यक्तियों के पास कोई दूसरा काम नहीं होता, ये डरपोक लोग होते हैं, जो आपको केवल डिमोटिवेट और उदास करना चाहते हैं। 

21 दिनों से AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव, जानिए अब कैसी है हालत?

क्या हो गई है राखी सावंत की शादी? देंखे ये VIDEO

अस्पताल में भर्ती हुई राखी सावंत, वीडियो देख घबराए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -