जमानत के बाद पहली बार दिखे पर्ल वी पुरी, इस अंदाज में आए नजर
जमानत के बाद पहली बार दिखे पर्ल वी पुरी, इस अंदाज में आए नजर
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता पर्ल वी पुरी पर नाबाल‍िग से रेप के मामले में आरोप लगने के बाद उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आया है, वही जमानत के पश्चात् पहली बार पब्ल‍िक अपीयरेंस दी है। अपने जन्मदिन के दिन शन‍िवार को पर्ल अनाथ आश्रम गए। अनाथ आश्रम जाते पर्ल की फोटोज तथा वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर सामने आई हैं। इस के चलते उन्हें पैपराजी से चर्चा करते हुए भी स्पॉट किया गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही वीड‍ियो में पर्ल सफेद कुर्ता तथा ब्लू जींस पहने दिखाई दिए। उन्होंने पैपराजी को बर्थडे की बधाइयां के लिए अबहर व्यक्त किया तथा उनसे बात की। अपने बर्थडे के विशेष अवसर पर पर्ल अंधेरी स्थ‍ित सेंट कैथरीन अनाथाश्रम गए थे जहां वे अपने साथ खाने का सामान लेकर पहुंचें थे। वीड‍ियो में पर्ल के हेल्पर्स आटे का पैकेट लिए देखे जा सकते हैं। 

प्रशंसकों ने पर्ल को दिया प्यार और सम्मान:- 
पर्ल के प्रशंसकों ने उनके इस नेक काम की प्रशंसा की है। एक फैन ने लिखा- 'हमारे शेर के प्रति सम्मान'। वहीं अन्य ने लिखा- कोई भी उसे अच्छा काम करने या इंसान‍ियत फैलाने से नहीं रोक सकता है। कई व्यक्तियों ने पर्ल के प्रति अपना प्यार तथा सम्मान व्यक्त करते हुए लिखा- 'तुम पर गर्व है'। ध्यान हो अभिनेता को नाबाल‍िग से रेप के आरोप में 4 जून को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। 14 दिन न्याय‍िक हिरासत में रहने के पश्चात् उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। जेल से छूटने के पश्चात् पर्ल ने अपना दर्द और बेगुनाही को सोशल मीड‍िया पर बयां किया था। 

'शौर्य की अनोखी कहानी' के बाद ये मशहूर सीरियल होने जा रहा है ऑफ एयर

इस मशहूर अदाकारा को मिल रही है दुष्कर्म की धमकिया

इन मशहूर अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है पारस छाबड़ा का नाम, लेकिन नहीं चल पाया रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -