'शौर्य की अनोखी कहानी' के बाद ये मशहूर सीरियल होने जा रहा है ऑफ एयर
'शौर्य की अनोखी कहानी' के बाद ये मशहूर सीरियल होने जा रहा है ऑफ एयर
Share:

टेलीविज़न जगत का मशहूर शो 'पिंजरा खूबसूरती का' के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर आ रही है। दरअसल, शो 6 अगस्त को अपना अंतिम एपिसोड प्रसारित करेगा। इसके पश्चात् यह ऑफ एयर हो जाएगा। इस शो में रिया शर्मा एवं साहिल उप्पल लीड किरदार में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस शो का आरम्भ अगस्त 2020 में हुआ था। लगभग एक वर्ष पूरा होने के पश्चात् यह शो ऑफ एयर हो रहा है। 

बीते माह रिपोर्ट्स में आया था कि शो में 20 वर्ष का लीप दिखाया जाने वाला है, जोकि बताया भी गया था। निर्माताओं ने एक अलग ट्रैक आरम्भ किया था। इसके साथ ही कई नए स्टार्स को साइन किया था। कास्ट कुछ हद तक नई दिखाई दे रही थी, मगर निर्माता का यह मूव शायद दर्शकों को पसंद नहीं आया। किसी को यह ट्रैक पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से शो की टीआरपी में भारी कमी देखने को मिली थी। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, शो समाप्त हो रहा है। इस शो को उतनी रेटिंग्स नहीं प्राप्त हुई, जिसकी बदौलत शो को आगे बढ़ाया जाए। ऐसा मालूम होता है कि कहानी खराब होती जा रही है तथा निर्माता अब इसे बेवजह आगे खींचने में भी दिलचस्पी नहीं हैं। जब टेलीविज़न शो पेश हुआ था तो कहानी मयूरा एवं ओमकार के ईर्द-गिर्द घूमती दिखाई दी थी। मयूरा, जो एक बेहद सुन्दर लड़की नजर आई थी, निर्धन थी। ओमकार, जो एक अमीर लड़का था। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ एवं शादी हुई। 

इस मशहूर अदाकारा को मिल रही है दुष्कर्म की धमकिया

इन मशहूर अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है पारस छाबड़ा का नाम, लेकिन नहीं चल पाया रिश्ता

क्या 'अनुपमा' से बाहर हो रहे है वनराज? प्रोड्यूसर ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -