सगाई के 4 साल बाद टीवी का ये कपल कर रहा है शादी
सगाई के 4 साल बाद टीवी का ये कपल कर रहा है शादी
Share:

छोटे पर्दे के जाने-माने चेहरे और बिगबॉस के एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी और संग्राम सिंह इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. साल 2014 में इस कपल ने सगाई कर ली थी. पिछले 7 साल से ये कपल एक-दूसरे को डेट कर रहा है. दोनों के रिलेशन में इस बीच कभी भी खटास नहीं आई थी. पायल और संग्राम लिव इन रिलेशन में रह रहे है. सूत्रों की माने तो पायल और संग्राम इस साल विंटर में एक-दूजे का हाथ हमेशा के लिए थाम लेंगे.

हाल ही में संग्राम ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, उन्होंने पहले ऐसा सोचा था कि वो सगाई करने के एक साल के अंदर ही शादी कर लेंगे लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया क्योकि दोनों ही अपने-अपने काम में बिजी हो गए थे. संग्राम ने आगे बताया कि, अब वो शादी करने में और ज्यादा देरी नहीं करना चाहते है और इसलिए अब वो विंटर वेडिंग प्लान कर रहे है. और जल्द से जल्द अपनी फैमिली शुरू करना चाहते है.

संग्राम ने ये भी बताया कि उनकी माँ चाहती है कि जल्द से जल्द वो शादी करे और इसलिए उनकी माँ रोज फ़ोन पर भी उनसे पूछती है कि वो शादी कब कर रहे है. गौरतलब है कि साल 2018 के अब तक सिर्फ 3 महीने ही गुजरे है और इन तीन महीनो में टीवी की कई जोड़िया शादी के बंधन में बंध चुकी है. रोशेल राव-कीथ सीक्वेरा, दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम, गौतम रोडे-पंखुड़ी अवस्थी, गौरव चोपड़ा-हितिशा के बाद अब पायल-संग्राम भी इनकी सूची में शामिल होने जा रहे है.

ससुराल सिमर का फेम माताजी अब निभाएंगी ऐसा किरदार

मंदिर के एक पंडित ने अर्शी खान के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

Video : 90 की 'महाभारत' के आखिरी एपिसोड ने रुला दिया था किरदारों को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -