ससुराल सिमर का फेम माताजी अब निभाएंगी ऐसा किरदार

कलर्स चैनल का मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' अब ऑफ एयर हो चूका है. इस शो में माताजी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जयती भाटिया जल्द ही नए शो में एंट्री लेने जा रही है. स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले डेली सोप 'नामकरण' में नजर आएंगी. सूत्रों की माने तो इस शो में जयती करण कपूर की माँ का किरदार निभाएंगी. आपको बता दे नामकरण शो में 10 साल का लीप आया है जिसके लिए शो के लीड किरदारों का भी मेकओवर किया गया है.

नामकरण में अवनि और नील मुख्य किरदार है जिसमे अवनि का किरदार एक्ट्रेस अदिती राठौड़ निभा रही है और नील का किरदार जैन इमाम निभा रहे है. अवनि जो की एक बोल्ड और कॉंफिडेंट लड़की हुआ करती थी अब वो एक डरी हुई और कमजोर लड़की बन चुकी है वही नील के रोल में भी कई बदलाव आए है.

जयती पिछले कई सालो से छोटे पर्दे पर टिकी हुई है. अब तो उनकी गिनती टीवी के मंझे हुए कलाकारों में की जाती है. वैसे तो जयती ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए है लेकिन ससुराल सिमर का में उनके माताजी वाले किरदार को दर्शको ने खूब पसंद किया है, और अब उनकी पहचान माताजी के नाम से ही होने लगी है. खैर अब देखना तो ये दिलचस्प होगा की नामकरण में जयती माँ के किरदार में दर्शको को कितनी पसंद आती है.

मंदिर के एक पंडित ने अर्शी खान के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

रियल लाइफ में भी बहुत हॉट है कुंडली भाग्य की ये अभिनेत्री

इस तारीख से कपिल शर्मा आएँगे आपको हंसाने और गुदगुदाने

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -