सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुन प्रिया मराठे हुई सन्न
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुन प्रिया मराठे हुई सन्न
Share:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी धाक जमा चुके सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने मुंबई स्थित घर पर पंखे से लटककर जान दे दी है। वहीं सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने जानकारी दी है कि मौक-ए-वारदात से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।वहीं  एक्टर के निधन से इस वक्त पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री सकते में है। इस बीच एक मिडिया रिपोर्टर ने सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रहीं पवित्र रिश्ता फेम अदाकारा प्रिया मराठे से बातचीत की। उन्होंने इस बातचीत में खुलासा किया कि एक्टर के निधन से इस टीवी शो की पूरी स्टारकास्ट ही हैरान और दुखी है। वहीं प्रिया मराठे ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बोलते हुए कहा है, ‘दुर्भाग्य से हमने करीब एक साल से बात नहीं की है। 

इसके साथ ही वो एक बार बॉलीवुड में शिफ्ट हो गए थे तो उनसे संपर्क थोड़ा कम हो गया था। लेकिन मैं उन्हें पवित्र रिश्ता के दौर से जानती हूं। इसके साथ ही वो एक बेहद लग्नशीन कलाकार थे और बेहद अच्छे को-स्टार थे। वहीं हम काफी मजाक मस्ती साथ में करते थे। वहीं उनके इस तरह जाने से पूरी पवित्र रिश्ता की स्टारकास्ट दुखी है। वहीं मैने कुछ लोगों से बात की जैसे ही मुझे ये खबर मिली और सभी इतने परेशान और शॉक्ड थे कि हम बेहद बुरा महसूस कर रहे है। वहीं ये बिल्कुल अविश्वसनीय और हिला देने वाली खबर है, हम सभी के लिए।‘प्रिया मराठे ने आगे कहा, ‘वो बेहद काबिल और स्मार्ट थे। इसके अलावा आप सोच सकते हैं कि जो आईआईटी में गया हो, फिर सबकुछ छोड़कर जिसने डेली सोप से करियर शुरू किया एक्टिंग की और पवित्र रिश्ता जैसे सीरियल में लीड रोल किया जो उस वक्त सबसे बड़ा हिट टीवी शो रहा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सबकुछ छोड़कर वो फिल्मों में आ गए। एक छोटे पर्दे से बॉलीवुड में करियर बनाना बेहद मुश्किल है। परन्तु फिर भई उन्होंने अपने लिए खास जगह बनाई और कई अच्छी फिल्में की। वहीं मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। कभी ऐसा नहीं रहा कि वो किसी लाइन को लेकर या सीन को लेकर तैयार नहीं होते थे। वहीं वो हमेशा अपना किरदार बखूबी निभाते थे।अआप्की जानकारी के लिए ’बता दें कि इस टीवी शो के दौरान ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच प्यार पनपा था और दोनों शादी भी करने वाले थे। परन्तु रिलेशनशिप के करीब 6 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था।

एक हफ्ते पहले ही सुशांत और एकता की हुई थी बात

नेटफ्लिक्स देसी भाषाओं के साथ बनाएगा शो

हिना खान ने बायॅफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ शेयर किया यह फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -