हिना खान ने बायॅफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ शेयर किया यह फोटो
हिना खान ने बायॅफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ शेयर किया यह फोटो
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान लॉकडाउन के दौरान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से लंबे समय तक दूर रहीं. परन्तु अब लगता है दोनों की मुलाकात हो गई है. वहीं हिना ने रॉकी के साथ एक फनी फोटो साझा की है, जिसमें दोनों दो चोटी बनाए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस मजेदार फोटो को शेयर किया है|  वहीं हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी संग रिलेशनश‍िप को लेकर बहुत ओपन हैं. वे अक्सर रॉकी के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

इसके साथ ही दोनों ने अपनी इस मजेदार फोटो को शेयर कर इसे हेयरगोल्स, कपल गोल्स के नाम से टैग किया है. इसमें हिना के साथ-साथ रॉकी भी दो चोटी में फनी लग रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों ने पाउट भी बनाया है.बता दें लॉकडाउन के दौरान हिना अपने पर‍िवार के साथ थीं और सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव नजर आईं. आए दिन वे अपनी वर्कआउट वीड‍ियोज और खूबसूरत फोटोज साझा कर फैंस संग कनेक्टेड रहती थीं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रमजान के वक्त भी वे फोटोज पोस्ट करने से नहीं चूकी.इसके साथ ही  वे नो मेकअप लुक और सेहरी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती थीं. वहीं हिना खान को पिछली बार फिल्म हैक्ड में देखा गया था. विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी हैक्ड हिना की डेब्यू फिल्म थी.वहीं  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई लेक‍िन हिना ने अपने अभ‍िनय से लोगों के दिलों में जगह बना ली. इसके साथ ही उन्हें वीड‍ियो सॉन्ग 'रांझणा' में भी प्रियांक शर्मा के साथ देखा गया था.

रश्मि देसाई ने सिडनाज के फैंस को ट्रोलिंग के बीच कही यह बात

कोरोना वायरस के बीच शूटिंग पर जाने को तैयार है यह अभिनेता

'तारक मेहता के नट्टू काका शूटिंग न कर पाने से परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -