एक हफ्ते पहले ही सुशांत और एकता की हुई थी बात
एक हफ्ते पहले ही सुशांत और एकता की हुई थी बात
Share:

बॉलीवुड का जाना माना नाम सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड समेत टीवी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है. इसके साथ ही सभी इस खबर से हताश और हैरान नजर आ रहे हैं. सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से ही की थी. वहीं वे एकता कपूर के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता में नजर आए थे.इसके अलावा  इस शो में अंकिता लोखंडे संग उनकी बॉन्डिंग को खूब पसंद किया गया था. वहीं अब जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया तो एकता कपूर भी इस बात से काफी दुखी हैं. इसके अलावा एकता ने एक पोस्ट भी शेयर किया है जो एक हफ्ते पहले का था और सुशांत ने भी उस पर रिप्लाए किया था.

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक स्टेटमेंट शेयर किया है जिसमें वे पवित्र रिश्ता की सफलता के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इसमें वे सुशांत का जिक्र भी कर रही हैं. वे कह रही हैं कि किस तरह से सीरियल के लिए लीड एक्टर की जरूरत थी. इस दौरान क्रिएटिव डायरेक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जगह किसी और एक्टर को लेना चाह रहे थे. तब हमने उन्हें मनाया कि उसकी एक मुस्कुराहट करोड़ों लोगों का दिल जीत लेगी. और वही हुआ.एकता की इस बात को सुशांत ने भी नोटिस किया था और जवाब में लिखा था- मैं इसके लिए ताउम्र आपका आभारी रहूंगा मैम. वहीं सुशांत द्वारा एक हफ्ते पहले किए गए इस कमेंट का स्क्रीनशॉट एकता कपूर ने शेयर किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा है- ''ये सही नहीं है सुशि, एक हफ्ते में सब बदल गया. मेरे लड़के ये सही नहीं है.'' जाहिर है कि हफ्ते भर पहले एकता की सुशंत से ये वार्तालाप हुई थी. इसके साथ ही उन्हें भी क्या पता था कि दोनों के बीच ये आखरी बातचीत है. वहीं एकता भी सुशांत के निधन से काफी टूटी हुई नजर आ रही हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित घर में फांसी के फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली. बांद्रा स्थित घर में सुशांत अकेले ही रहते थे. वहीं उनके आत्महत्या की सूचना घर में काम करने वाले एक नौकर ने पुलिस को दी. सूत्रों के हवाले से सुनने में आया है कि वे पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

नेटफ्लिक्स देसी भाषाओं के साथ बनाएगा शो

हिना खान ने बायॅफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ शेयर किया यह फोटो

यह टीवी सेलेब्स लंबे इंतजार के बाद शूटिंग शुरू करने के लिए है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -