विष्णु पुराण में सीता बनी थी यह अदाकारा

टीवी की दुनिया में इन दिनों पुराने शोज की भरमार लगी है. इसके साथ ही लॉकडाउन के कारण शोज की शूटिंग नहीं हो पा रही है. इसलिए टीवी पर पुराने हिट शोज की वापसी हो रही है. रामायण ने तो टीआरपी में इतिहास ही रच दिया. 14 मई से डीडी भारती पर नीतीश भारद्वाज का विष्णु पुराण शुरू हो गया है. शो के सभी स्टार्स चर्चा में हैं. वहीं शो में एक्ट्रेस रीना कपूर ने सीता का रोल निभाया था. आइए जानते हैं रीना कपूर के एक्टिंग सफर के बारे में...
 
आपकी जानकारी के लिये बता दें की रीना कपूर को शो वो रहने वाली महलों की से काफी फेम मिला. शो को बहुत पसंद किया गया था. उनकी एक्टिंग की खूब चर्चा हुई. इसके अलावा रीना ने गंगा मैया, देखो मगर प्यार से, किसे अपना कहें जैसे हिट शोज में भी दिखीं. वहीं रीना ने मूवी में भी हाथ आजमाया. वो कुमार भाटिया की फिल्म ढूढ़ते रह जाओगे में भी नजर आईं. इस फिल्म में वो रिसेप्शनिस्ट बनी थी. इसके अलावा कॉमेडी फिल्क डुप्लीकेट शोले में भी रीना का छोटा सा रोल था.

लंबे समय बाद रीना ने कमबैक किया. वो जी टीवी के शो और प्यार हो गया में नजर आईं.  वहीं इस शो में भी उन्हें काफी पसंद किया गया. वो फेमस शो राधाकृष्णा में भी नजर आईं. वहीं शो में वो यशोदा मैया के किरदार में थीं. इस शो में भी रीना को काफी पसंद किया गया. रीना की इंटेंस एक्टिंग फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती है. वहीं शो विष्णु पुराण की बात करें तो विष्णु पुराण को रवि चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. ये शो 23 जनवरी 2000 को टेलीकास्ट हुआ था. इसके 126 एपिसोड थे.

करण पटेल की बेटी हुई पांच महीने की, अंकिता ने शेयर की पोस्ट

हिना खान की नई वेब सीरीज स्मार्टफोन को लेकर बोली एक्ट्रेस

महाभारत में कृष्णा का किरदार निभाने वाले सौरभ राज ने खोले शूटिंग के राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -