हिना खान की नई वेब सीरीज स्मार्टफोन को लेकर बोली एक्ट्रेस
हिना खान की नई वेब सीरीज स्मार्टफोन को लेकर बोली एक्ट्रेस
Share:

लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स शूटिंग तो नहीं कर पा रहे लेकिन अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हुए सोशल मीडिया के जरिेए फैन्स से जरूर जुड़े हुए हैं. लॉकडाउन में हिना खान भले ही अपने घर पर है लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ लगातार टच में हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स तक अपना रूटीन, अपना फिटनेस फंडा, कैसे वो घर में फैमिली के साथ टाइम बिता रहीं है, ये सब पहुंचाती रहती हैं.लॉकडाउन में हिना की वेब सीरीज आई है जिसका नाम ही स्मार्टफोन है. इसी सिलसिले में एक मिडिया रिपोर्टर ने हिना खान से की खास बातचीत की. हिना खान ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए ही वह फैन्स तक पहुंच पाती हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिना खान ने कहा कि लॉकडाउन बढ़ता जा रहा है और ऐसे में मेरी वेब सीरीज रिलीज हुई है स्मार्टफोन. हम चाहते हैं कि इस लॉकडाउन में जो घर पर हैं वो एंटरटेन होते रहें.हिना खान ने छोटे और बड़े दोनों पर्दों पर काम किया है. वहीं जहां एक तरफ बहूरानी बनकर दर्शकों का दिल जीत तो बिग बॉस में फैशन मंत्रा बताया. वहीं इतना ही नहीं फिल्मो में भी हिना ने अपना सिक्का जमाया. अब हिना खान इस वेब सीरीज में नजर आने जा रही हैं जिसमें वह एक हाउस वाइफ बनकर नजर आएंगी. वहीं सीरीज में दिखाया जाएगा कि एक घर की साधारण सी औरत के पास जब स्मार्टफोन आता है तो वह क्या कुछ कर सकती है.

मालूम हो कि हिना खान लॉकडाउन के दौरान लोगों को अवेयर करने के लिए भी लगातर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा, "मैंने मास्क बनाते हुए वीडियोज डाले थे जो 14 लाख लोगों ने देखे. और भी कई सारे वीडियो जैसे ग्रोसरी को कैसे साफ करें. इन्हें लोगों ने खूब पसंद किया. इसके लिए मैंने बहुत रिसर्च भी की.वहीं "हिना खान ने कहा कि उनका मानना है कि अगर लोगों का फेवरेट एक्टर उनसे मास्क पहनने को कहेगा तो लोग जरूर पहनेंगे. यदि ऐसा हुआ तो उन्हें बहुत खुशी होगी. इसके साथ ही हिना ने बताया, "इस लॉकडाउन में मैं खुद को व्यस्त रख रही हूं. मैं पेंटिंग करती हूं. गाने गाती हूं, परिवार के साथ समय बिताती हूं और ये सब मैं काम में बिजी रहने की वजह से इन 10 सालों में नही कर पाई थी."

बाजार में उपलब्ध हुआ LG का नया टीवी, जानें क्या है इसकी खासियत

उतरन फेम टीना दत्ता लॉकडाउन में सीख रही हैं योगा

इन टीवी एक्टर्स ने निभाया राम-सीता का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -