Bigg Boss 13: आरती सिंह के सपोर्ट में आई बॉलीवुड की कई लोकप्रिय अदाकारा
Bigg Boss 13: आरती सिंह के सपोर्ट में आई बॉलीवुड की कई लोकप्रिय अदाकारा
Share:

भारत में बहुत कम समय में टीवी का सबसे फेमस शो बन चुका बिग बॉस 13 में लड़ाई झगडे के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ घर की सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई ने फैंस को काफी परेशान कर दिया था, वहीं सिद्धार्थ और शहनाज के गुड फ्रेंड रोमांस ने दर्शकों को काफी लुभाया भी. इतना ही नहीं शो के दर्शकों और सलमान खान के फैंस ये मल्टी टास्क शोज काफी पसंद भी आ रहा है.

गर्दन पर रोमांटिक किस कर हिमांशी को जन्मदिन विश करेंगे असीम रियाज, देंगे ख़ास तोहफा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दरअसल सोश मीडिया यूजर्स आरती सिंह को उनके पैनिक अटैक को लेकर काफी ट्रोल कर रहे हैं, जिसके बाद बी टाउन के कई सेलेब्स उनके समर्थन में सामने आए हैं. हुआ कुछ यूं था कि आरती सिंह बिग बॉस के घर में अपने सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से काफी रोईं थीं. आरती ने सिद्धार्थ से शिकायत करते हुए कहा था कि जब भी घर में कोई बात होती है तब सिद्धार्थ उनका साथ नहीं देते हैं. आरती की इस बात पर सिद्घार्थ ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि मैंने भी तुमको नहीं बोला की मेरे मामलों में मेरा सपोर्ट करो.

कार्तिक की माँ ने बिकिनी में दिखाया हॉट अवतार, फैंस हुए शॉक्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिद्धार्थ की इसी बात को सुनकर आरती फूट-फूट कर रोने लगीं, जिसके बाद उनको पैनिक अटैक आ गया और इस बात को लेकर वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार बन गईं. अब आरती के समर्थन में उनके भाई कृष्णा अभिषेक, उनकी भाभी कश्मीरा शाह, एक्ट्रेस बिपाशा बसु, पवित्रा रिशता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और कई सेलिब्रिटीस ने समर्थन किया है. सभी ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि यह बेहद खेद की बात है कि हमारे देश में मेंटल हेल्थ को लेकर पढ़े लिखे लोग भी जागरूक नहीं है.

BB13: जानिए अब कौन होगा घर से बेघर, सलमान को भी नहीं है पता

TVS की BS6 स्कूटर कई बदलाव के साथ मार्किट में हुई लांच , ये होगी कीमत

TVS की नयी BS6 स्कूटर आज होगी लांच, ये है संभावित कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -