BB13: जानिए अब कौन होगा घर से बेघर, सलमान को भी नहीं है पता
BB13: जानिए अब कौन होगा घर से बेघर, सलमान को भी नहीं है पता
Share:

'बिग बॉस 13' में इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए छह लोग नॉमिनेटड हैं। इनके नाम शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, विकास (हिंदुस्तानी भाऊ), पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं। ऐसे में हर कोई इस सोच में होगा कि आखिर इस हफ्ते कौन घर से बाहर जाने वाला है। 'वीकेंड का वार' में अभी एक दिन बचा है। 'वीकेंड का वार' से पहले जानिए वोटिंग में कौन सा कंटेस्टेंट पिछड़ रहा है।  बिग बॉस 13' वोटिंग पोल ऑनलाइट वेबसाइट के अनुसार खबर लिखे जाने तक वोटिंग के आंकड़ों में इस हफ्ते शहनाज कौर गिल सबसे आगे चल रही हैं। शहनाज को अब तक 35.93% फीसदी वोट मिले हैं। दूसरे नंबर पर आरती हैं। आरती सिंह को 19.99% फीसदी, तीसरे नंबर पर शेफाली जरीवाला हैं। शेफाली को 17.96% फीसदी वोट मिले हैं।

चौथे नंबर पर विकास यानी कि हिंदुस्तानी भाऊ हैं। भाऊ को 12.6% फीसदी वोट मिले हैं। पांचवें नंबर पर पारस छाबड़ा है। पारस को 6.9% फीसदी और आखिर में माहिरा शर्मा हैं। माहिरा को 6.62% फीसदी वोट मिले हैं। वोटिंग के इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं की जा रही है। जानकारी के लिए बता दें, बीते हफ्ते खेसारी लाल यादव 'वीकेंड का वार' से पहले ही घर से बाहर हो गए थे। खेसारी के बाहर जाने के बाद 'वीकेंड का वार' में कोई भी एलिमिनेशन नहीं हुआ था।

खेसारी ने बिग बॉस से बाहर जाते ही घरवालों की पोल खोली थी। खेसारी ने शो से बेघर होते ही बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें देखते ही कैसी हरकत करते थे। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के झगड़े पर जब खेसारी से पूछा गया कि आप किसको अपना समर्थन देंगे क्योंकि आपने दोनों को करीब से देखा है। इस पर खेसारी ने कहा-'दोनों अपना खेल खेल रहे हैं। मैं किसी को भी सपोर्ट नहीं कर रहा हूं।' खेसारी ने आगे कहा था- 'मैं किसी एक को हमेशा किनारे लेकर जाता था ताकि गुस्से में कुछ ऐसा ना कर दें जो ठीक ना हो। आसिम झगड़ा करने के लिए उकसाता बहुत है। दोनों दोस्त थे तभी तो इतने आगे तक आ गए। उनकी अपनी गेम थी कि आगे तक ऐसे आते हैं और उसके बाद तो सब बिखरना ही था। खेसारी ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में कहा- 'उन्होंने ने भी मुझे झगड़ा करने के लिए उकसाया पर मैं नहीं लड़ा। जब भी उनके सामने से गुजरता था तो ऐसे रिएक्शन देते थे लगता था कि मैं बंदर हूं और वो मुझे चिढा़ रहे हैं। इस तरह की हरकतें सिद्धार्थ करते थे।' 

TVS की नयी BS6 स्कूटर आज होगी लांच, ये है संभावित कीमत

गोविंदा के भांजे कृष्णा को भी नहीं भाया 'अंखियों से गोली मारे' का रीमिक्स

BB13 : देवोलीना की माँ का बयान आया सामने, 'वो बहादुर लड़की है और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -