एजाज का हाथ थामे नजर आईं पवित्रा, जल्द हो सकती है शादी!
एजाज का हाथ थामे नजर आईं पवित्रा, जल्द हो सकती है शादी!
Share:

बिग बॉस 14 में नजर आ चुके कपल पवित्रा पुनिया और एजाज खान की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं जो आप देख सकते हैं। यह तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक साथ दिखाई दे रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे एजाज खान और पवित्रा पुनिया बिग बॉस 14 के दौरान मिले थे और इसी दौरान दोनों ने अपने इश्क का इजहार किया था। अब घर से बाहर आने के बाद भी दोनों साथ नजर आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by पवित्रा पुनिया is my दुनिया (@pavitra_punia_my_heart)

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि ये जल्द ही फैंस को खुशखबरी दे सकते हैं। फिलहाल बात करें पवित्रा पुनिया और एजाज खान की लेटेस्ट फोटोज के बारे में तो इनमें पवित्रा पुनिया सबके सामने एजाज खान का हाथ थामते और उन्हें गले लगाती नजर आ रही हैं। इस दौरान एजाज खान का चेहरा शर्म से लाल दिखाई दे रहा है। वैसे इन दोनों की तस्वीरें फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेर रही हैं। आपको हम यह भी बता दें कि एजाज खान एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए बिग बॉस 14 के घर से बाहर आए हैं। जी दरअसल उन्होंने सलमान के शो में जाने से पहले वेब सीरीज के मेकर्स को डेट दे दी थीं, इसी कारण जब बिग बॉस 14 फिनाले की तारीख आगे बढ़ी तो उन्हें शो से बाहर आना पड़ा।

बीते दिनों ही एजाज खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, 'मैंने शो में जाने से पहले ही कमिटमेंट दे दी थी और मैं जुबान का पक्का हूं।' वैसे सामने आने वाली खबरों की मानें तो एजाज खान दोबारा बिग बॉस 14 में आ सकते हैं, मेकर्स जल्द ही उनकी रीएंट्री कराने की सोच रहे हैं। फिलहाल पुनिया और उनकी शादी को लेकर खबरें वायरल हो रहीं हैं।

बंगाल में चुनाव से पहले हुआ बड़ा बवाल, राजनीतिक हिंसा से बेहाल पूरा पश्चिम बंगाल

बेटे अभिषेक के नाम बिग बी ने शेयर किया भावुक पोस्ट, कहा- एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था और आज...

भारत में लॉन्च हुआ Realme X7 Pro 5G और Realme X7 5G

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -