बंगाल में चुनाव से पहले हुआ बड़ा बवाल, राजनीतिक हिंसा से बेहाल पूरा पश्चिम बंगाल
बंगाल में चुनाव से पहले हुआ बड़ा बवाल, राजनीतिक हिंसा से बेहाल पूरा पश्चिम बंगाल
Share:

बंगाल की सरज़मीं पर बेशक बड़े क्रांतिकारी और समाजसुधारक दिनों दिन बढ़ते जा रहे है, लेकिन अब बंगाल में हिंसा और बमों की फसल लहलहाती हुई नज़र आ रही है। विधानसभा चुनाव से पहले यहां बवाल, बदलापुर और संग्राम कोई नई बात नहीं है। वर्चस्व की लड़ाई के लिए यहां सियासी दलों के मध्य दंगल आम बात है। जहां इस बात का पता चला है कि चुनाव से पहले बंगाल में हिंसा की खेती हो रही है। डेटोनेटर मिल रहे हैं तो पेट्रोल बम बरामद हो रहे हैं। एक-दूसरे की पार्टी के झंडे फाड़े जा रहे हैं। बंगाल की लाल सियासत की असली हकीकत सामने आए है।

बीरभूम में विस्फोटक: मिली जानकारी के अनुसार बीरभूम के रामपुरहाट में पुलिस ने बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद कर लिए गए है। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि ये सारा डेटोनेटर एक कार में रखकर भाग रहे थे। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये 24 हजार जिलेटिन स्टिक कहां ले जाया जा रहा था और किस लिए। केस में कार्रवाई की जा रही और जल्द पूरी हकीकत सामने आ जाएगी।

पुरुलिया में पेट्रोल बम: बंगाल के पुरुलिया में भाजपा नेता शुभेंदु की एक सभा होने थी, लेकिन रैली से पहले ही मंच के पास से भारी मात्रा में पेट्रोल बम पाए गए है। भाजपा ने मंच को आग के हवाले करने की साजिश का इल्ज़ाम लगाया है।

हुगली में हंगामा: वहीं इस बात का पता चला है कि बंगाल के हुगली में भाजपा और टीएमसी के मध्य घमासान देखने को मिला है। गोघाट क्षेत्र में भाजपा के झंडे फाड़ दिए गए हैं। भाजपा ने झंडे फाड़ने का आरोप TMC पर लगाया है।

साउथ 24 परगना बीजेपी में घमासान: साउथ 24 परगना में भाजपा में चल रही गुटबाजी की फोटो देखने को मिली है। यहां कैनिंग क्षेत्र में दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें कई कार्यकर्ता जख्मी हो गए। बंगाल में चुनाव से पूर्व बढ़ रही हिंसा और टकराव की घटना से ना तो राज्य का भला होगा और ना ही जनता का बल्कि इससे राजनीतिक तौर पर हानि ही होगा। इसलिए, जनता की बेहतरी की ख़ातिर हिंसक टकराव वाली सियासत छोड़कर सिर्फ़ जनहित की सियासत पर ध्यान देना होगा।

बेटे अभिषेक के नाम बिग बी ने शेयर किया भावुक पोस्ट, कहा- एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था और आज...

किसान आंदोलन: चक्का जाम को लेकर अलर्ट पर दिल्ली और हरियाणा की पुलिस, किए ये इंतज़ाम

असम चुनाव में CAA रहेगा प्रमुख मुद्दा, सभी विरोधी पार्टियों ने मिलाए हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -