मोनालिसा से कहीं ज्यादा स्टाइलिश है यह नई डायन
मोनालिसा से कहीं ज्यादा स्टाइलिश है यह नई डायन
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' तो देख ही रहे होंगे. जी हाँ, इस शो को टीवी का सबसे पॉपुलर शो माना जाता हैं. ऐसे में दर्शकों का मानना है कि टीवी शो नागिन 3 में सबसे ज्यादा पवित्रा पुनिया हॉट है और उन्ही को पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि पवित्र माहिर की सौतेली माँ पॉलोमी का किरदार निभा रहीं हैं और शो में वह काफी स्टाइलिश नजर आती हैं. बात करें उनकी रियल लाइफ की तो पवित्रा पुनिया रियल लाइफ में भी बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं.

 

वह इन दिनों आप सभी को टीवी शो डायन में भी दिखाई दे रही होंगी. जी हाँ, खबरों के अनुसार वह शो डायन में डायन की भूमिका निभा रही हैं. वह ऑन-स्क्रीन हॉट होने के साथ ही वह ऑफ-स्क्रीन भी बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं जो आप सभी उनकी तस्वीरों में देख स्टे हैं. आप सभी को यह जानकार यकीन नहीं होगा कि पवित्रा पुनिया की उम्र 30 साल हैं और इतनी उम्र होने के बाद भी वह बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. पवित्र अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जो सभी को पसंद आती है.

वहीं हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जो काली रंग की साड़ी में है जो आप सभी ने उन्हें डायन शो में पहने हुए देखा होगा. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है must be the season of the Witch !! पवित्रा की यह तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं और पसंद भी की जा रही हैं. वह डायन बनकर इन दिनों खूब पॉपुलर हो रहीं हैं.

कोमोलिका की वापसी के साथ टीआरपी लिस्ट में लौट आया 'कसौटी जिंदगी की 2'

बुखार में तप रही थी यह एक्ट्रेस, प्राइवेट पार्ट में हो रही थी जलन लेकिन पति ने बनाए संबंध...

Video : नागिन मौनी रॉय ने लगाए लवयात्री के इस गाने पर जोरदार ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -