अभद्र भाषा से मुख्यमंत्री का अपमान करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ पट्टाभिराम

गवर्नरपेट पुलिस स्टेशन में प्राप्त एक शिकायत के बाद, टीडीपी प्रवक्ता कोमारेड्डी पट्टाभिराम के खिलाफ धारा 153 (ए), 505 (2), 353, 504 रेड के साथ 120 (बी) (अपराध संख्या 355/2021) के तहत मामला दर्ज किया गया था। राज्यपालपेट पुलिस ने बुधवार की रात पट्टाभिराम को अभद्र भाषा से मुख्यमंत्री का अपमान करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

मामले की जांच के क्रम में पुलिस बुधवार रात गुरुनानक नगर स्थित प्लॉट नंबर 22, रोड नंबर 7, कनकदुर्गा ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित उनके घर पहुंची। पट्टाभि ने घंटी का जवाब नहीं दिया लेकिन बाद में सीआरपीसी की धारा 50(3) के तहत नोटिस जारी किया। बाद में उन्हें गवर्नरपेट सीआई एमवीएस नागराज ने गिरफ्तार कर लिया। पट्टाभि की पत्नी चंदना ने पुलिस कार्रवाई पर नाराजगी जताई।

उसने कहा कि उसके पति ने जो कहा उसमें कुछ भी गलत नहीं था। उन्होंने कहा कि उन्होंने एक प्राथमिकी की प्रति मांगी थी, जिस पर पुलिस ने कहा कि वे इसे बाद में देंगे। उन्होंने कहा कि अगर उनके पति को कुछ होता है तो सरकार जिम्मेदार होती है। उसने कहा कि उसे पुलिस पर भरोसा नहीं है और वह अदालत का दरवाजा खटखटाएगी। पट्टाभि ने अपनी गिरफ्तारी से पहले एक वीडियो जारी किया था जिसमें दिखाया गया था कि उसके शरीर पर कोई चोट नहीं थी और अगर उसे कुछ हुआ तो सरकार और पुलिस जिम्मेदार होगी। पुलिस ने पट्टाभि को थोटावल्लूर पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया और गुरुवार को अदालत में पेश होने की उम्मीद है।

इस दिन राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे कांग्रेस नेता

10 महीने में 100 करोड़ टीकाकरण..., नड्डा बोले- भारत ने दिखाया अपना सामर्थ्य

सीएम के. चंद्रशेखर राव के हुजूराबाद दौरे की तारीख अभी तय नहीं: टी रामाराव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -