सीएम के. चंद्रशेखर राव के हुजूराबाद दौरे की तारीख अभी तय नहीं: टी रामाराव

हैदराबाद: हुजूराबाद विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव नेता चाहते हैं कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव एक जनसभा को संबोधित करें ताकि पार्टी के पक्ष में हवा चल सके। मुख्यमंत्री का हुजूराबाद आने का कार्यक्रम है, लेकिन मुख्यमंत्री के हुजूराबाद दौरे की तारीखें अभी तय नहीं हुई हैं। मीडिया से अनौपचारिक बातचीत के दौरान जब टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव से मुख्यमंत्री के दौरे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी कार्यक्रम तय नहीं हुआ है।

करीमनगर के एक नेता ने कहा, "एटाला राजेंद्र (भाजपा उम्मीदवार) और गेलू श्रीनिवास यादव (टीआरएस उम्मीदवार) के बीच का अंतर सिर्फ 10 से 12 प्रतिशत है और इस स्थिति में अगर पार्टी प्रमुख एक जनसभा को संबोधित करते हैं, तो यह मतदाताओं को अपने पक्ष में करने का एक तरीका होगा। पार्टी पर बड़ा असर होगा।" बहरहाल, पार्टी नेतृत्व खामोश है और विचार भाजपा की रणनीति पर नजर डालने का है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी पार्टी के नेताओं से हुजूराबाद के समर्थन में प्रचार करने को कहा।

सत्तारूढ़ दल इंतजार करना चाहता है और देखना चाहता है कि अमित शाह अपनी यात्रा के दौरान क्या बोलेंगे ताकि मुख्यमंत्री भाजपा नेता द्वारा की जाने वाली टिप्पणियों का मुकाबला कर सकें। सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री 27 अक्टूबर को निर्वाचन क्षेत्र के बाहर एक जनसभा को संबोधित कर सकते हैं, जो चुनाव प्रचार का आखिरी दिन भी है। नेताओं ने कहा कि पार्टी के पास अन्य विकल्प भी उपलब्ध हैं। टीआरएस नेता ने कहा कि पार्टी 25 अक्टूबर को पूर्ण सत्र आयोजित कर रही है और केसीआर को अध्यक्ष चुन रही है और यह यह बताने का भी मौका होगा कि सरकार ने लोगों के लिए क्या किया है। हुजूराबाद उपचुनाव 30 अक्टूबर को होना है और नतीजे 2 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

यूपी चुनाव: लड़कियों को स्मार्टफोन-स्कूटी बांटेंगी प्रियंका, नेटीजेंस बोले- पहले पंजाब, राजस्थान में तो बांटो

100 करोड़ टीकाकरण होने पर भूटान के प्रधानमंत्री ने की भारत की सराहना

सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद किसानों ने खोला रास्ता, टिकैत बोले- हमने कभी ब्लॉक ही नहीं किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -