गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा पटना, हुई 50 राउंड फायरिंग, 2 की मौत, कई घायल
गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा पटना, हुई 50 राउंड फायरिंग, 2 की मौत, कई घायल
Share:

पटना: बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, बेख़ौफ़ अपराधियों और लगातार हो रही वारदातों को देखते हुए लोग इस राज्य में जंगलराज की वापसी बता रहे हैं। हालिया मामले में सूबे की राजधानी पटना के गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठी है। पटना में पार्किंग को लेकर शुरू हुई कहासुनी में 50 राउंड फायरिंग हुई। रविवार (19 फ़रवरी) को हुई इस गोलीबारी में 6 लोगों की गोली लगी, जिसमें से दो की जान चली गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपित के घर और मैरिज हॉल में आग लगा दी। पुलिस ने घर में फँसे लोगों को रेस्क्यू किया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला पटना के नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गंगा घाट इलाके है। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि उमेश राय नामक दबंग व्यक्ति ने इस वारदात को अंजाम दिया है। उमेश ट्रक से गिट्टी गिरवा रहा था। इस वजह से पार्किंग का रास्ता बंद हो गया था और  कार निकालने में समस्या हो रही थी। जब उससे रास्ता खाली करने को कहा गया, तो वह झगड़ा करने लगा। पीड़ितों के परिजन संजीत कुमार उर्फ टुनटुन यादव ने कहा है कि कार पार्किंग को लेकर शुरू हुई बहस के बाद जेठूली गाँव के रमेश राय, सतीश राय, उमेश राय, बच्चा राय ने मिलकर गौतम कुमार पर जमकर फायरिंग की। उन्होंने यह भी कहा है कि उमेश राय के लोगों ने 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग की है।

इसमें कुल 6 लोगों को गोली लगी थी, जिसमें से गौतम कुमार और रोशन राय दम तोड़ चुके हैं। घायलों का उपचार पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। वहीं फायरिंग के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपितों के घर और मैरिज हॉल में आग लगा दी। इससे घर में खड़ी गाड़ियाँ पूरी तरह जल गईं। वहीं घर के भीतर मौजूद महिलाओं, बच्चों व अन्य लोगों को पुलिस ने सुरक्षित निकाल लिया है। बताया जा रहा है कि लोगों ने अन्य आरोपितों के घरों पर भी आग लगाने का प्रयास किया है। यही नहीं, आग बुझाने आई दमकल विभाग के वाहनों का रास्ता रोकते हुए उसके पहियों की हवा निकाल दी गई थी। फिलहाल, इस पूरे इलाके में भरी पुलिस बल तैनात किया गया है और प्रशासन शांति व्यवस्था बहाल करने में लगा हुआ है।

'आजा-आजा' कहकर पहले नाबालिग छात्रा को बुलाया, अब छेड़ने वाले को मिली सजा

पति की हत्या कर रातभर लाश के साथ सोयी रही पत्नी, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

मांग में भरा सिंदूर, चूड़ी पहनाई और फिर प्रेमी जोड़े ने लगा लिया मौत को गले, मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -